चार भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, गुरुसाई दत्त की शादी में हुए थे शामिल

पारुपल्ली कश्यप समेच चार भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं,

पारुपल्ली कश्यप समेच चार भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं,

पारुपल्ली कश्यप, एचएस प्रणॉय, आरएमवी गुरुसाईदत्त और प्रणव जैरी चार भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2020, 10:59 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पारुपल्ली कश्यप (Parupalli Kashyap), एचएस प्रणॉय (HS Prannoy), आरएमवी गुरुसाईदत्त (Gurusaidutt)और प्रणव जैरी (Pranav Jerry) चार भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं. इन सभी बैडमिंटन खिलाड़ियों में कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं हैं. यह सभी खिलाड़ी 25 नवंबर को आरएमवी गुरुसाईदत्त की शादी में शामिल हुए थे. इस शादी में पारुपल्ली कश्यप की पत्नी और भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल भी शामिल हुई थीं.

कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव आने के बाद ये सभी खिलाड़ी क्वारंटीन में हैं. गोपीचंद अकादमी के एक सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर बताया, ''एक खिलाड़ी में कोविड-19 के मामूली लक्षण दिखने के बाद सभी खिलाड़ियों ने एहतियात के तौर पर कुछ दिन पहले आरटी-पीसीआर जांच करवाई थी. जिसके बाद ये चार खिलाड़ी जांच में पॉजिटिव मिले थे.जीते मेडल को हाथ में लेने के लिए देने पड़े थे पैसे, अब खेलमंत्री के दखल के बाद मिलेगा वापस

जीते मेडल को हाथ में लेने के लिए देने पड़े थे पैसे, अब खेलमंत्री के दखल के बाद मिलेगा वापस

वहीं, शादी में शामिल होने वाली साइना नेहवाल की कोरोना वायरस टेस्ट में नेगेटिव आई हैं. इन खिलाड़ियों की सोमवार को एक बार फिर से जांच की जाएगी. बता दें कि गुरुसाईदत्त अपनी शादी की वजह से ब्रेक थे. वहीं, बाकी दूसरे बैडमिंटन खिलाड़ी पुलेला गोपीचंद अकादमी में ट्रेनिंग कर रहे थे.
View this post on Instagram

A post shared by Prannoy H S (@prannoy_hs_)





गुरुसाईदत्त की शादी में कई बैडमिंटन खिलाड़ी शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इन खिलाड़ियों ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से गुरुसाईदत्त की शादी की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं. बता दें कि इससे पहले हैदराबाद में नेशनल बैडमिंटन कैंप में हिस्सा लेने पहुंची एन सिक्की रेड्डी भी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव आई थीं. हालांकि, वह अब रिकवर होकर वापसी कर चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज