Home /News /sports /

Pro Kabaddi League: पटना पायरेट्स की प्रो कबड्डी लीग में जीत से शुरुआत, हरियाणा स्टीलर्स को मिली हार

Pro Kabaddi League: पटना पायरेट्स की प्रो कबड्डी लीग में जीत से शुरुआत, हरियाणा स्टीलर्स को मिली हार

प्रो कबड्डी लीग-2021 में 3 बार की चैंपियन पटना पायरेट्स ने जीत से शुरुआत की और हरियाणा स्टीलर्स को हराया. (Instagram/PKL)

प्रो कबड्डी लीग-2021 में 3 बार की चैंपियन पटना पायरेट्स ने जीत से शुरुआत की और हरियाणा स्टीलर्स को हराया. (Instagram/PKL)

Pro Kabaddi League, पटना पायरेट्स बनाम हरियाणा स्टीलर्स : प्रो कबड्डी लीग के 8वें सीजन के इस मुकाबले में पटना पायरेट्स टीम एक वक्त पिछड़ रही थी लेकिन दूसरे हाफ में उसने दमदार वापसी की. पटना के लिए रेडर मोनू गोयत (Monu Goyat) ने सबसे ज्यादा 15 अंक हासिल किए. हरियाणा के लिए ऑलराउंडर रोहित गुलिया ने 10 अंक जोड़े.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. तीन बार की चैंपियन पटना पायरेट्स (Patna Pirates) ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के 8वें सीजन में जीत से शुरुआत की. उसने लीग के अपने पहले मुकाबले में गुरुवार को हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers) को 42-39 से हराया. मुकाबला रोमांच से भरपूर रहा जिसमें हरियाणा ने पहले हाफ में 4 अंकों की बढ़त बना रखी थी लेकिन दूसरे हाफ में पटना ने कमाल का प्रदर्शन किया और जीतकर ही दम लिया. पटना के लिए रेडर मोनू गोयत (Monu Goyat) ने 15 अंक हासिल किए. हरियाणा के लिए ऑलराउंडर रोहित गुलिया ने 10 अंक अर्जित किए.

बेंगलुरु के शेराटन ग्रांड, व्हाइटफील्ड में खेले गए प्रो कबड्डी लीग के इस मुकाबले में पटना टीम एक समय पिछड़ रही थी. ऐसा लगने लगा था कि हरियाणा स्टीलर्स इस मैच में जीत दर्ज कर लेगा लेकिन रेडर प्रशांत कुमार की कप्तानी वाली टीम पटना ने दमदार वापसी की. मोनू गोयत के अलावा पटना पायरेट्स के लिए प्रशांत कुमार और सचिन ने 7-7 अंक जोड़े. वहीं, हरियाणा के लिए रोहित के अलावा कप्तान विकास खंडोला ने 6 अंक हासिल किए.

इसे भी देखें, दिल्ली का दिखा दबंग अंदाज, प्रो कबड्डी लीग के अपने पहले मुकाबले में पुणेरी पलटन को दी मात

मुकाबले के पहले हाफ में हरियाणा स्टीलर्स ने 22 अंक जोड़े जबकि पटना को 18 अंक मिले. शुरुआती हाफ में हरियाणा ने रेड से 13, टैकल से 7 और ऑलआउट से 2 अंक अर्जित किए जबकि पटना ने रेड से 13, टैकल से 2 और 2 ही अतिरिक्त अंक जोड़े. दूसरे हाफ में पटना ने 24 अंक जोड़े जबकि हरियाणा टीम 17 ही अंक हासिल कर पाई. अंतिम हाफ में पटना ने रेड से 15 और टैकल से 7 अंक जोड़े जबकि हरियाणा ने रेड से 10 और टैकल से 7 अंक हासिल किए.

इससे पहले दबंग दिल्ली केसी (Dabang Delhi) ने रेडर नवीन कुमार के शानदार प्रदर्शन की बदौलत पुणेरी पलटन (Puneri Paltan) को 41-30 के अंतर से हराया. इस मुकाबले में दिल्ली के लिए नवीन कुमार ने सबसे ज्यादा 16 अंक हासिल किए. उनके अलावा ऑलराउंडर विजय ने भी 9 अंक अर्जित किए.

Tags: Haryana steelers, Patna pirates, PKL, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi News, Sports news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर