लाइव टीवी

PKL : दबंग दिल्ली से हारकर पुणेरी पल्टन पीकेएल खिताबी दौड़ से बाहर हुई

भाषा
Updated: September 29, 2019, 11:10 PM IST
PKL : दबंग दिल्ली से हारकर पुणेरी पल्टन पीकेएल खिताबी दौड़ से बाहर हुई
पुणे अब इस खिताबी दौड़ से बाहर हो गया है.

Pro kabaddi league 2019 में रविवार को दबंग दिल्ली vs पुणेरी पल्टन का मैच हुआ. पुणे पल्टन अब इस टूर्नामेंट से बाहर हो गई.

  • भाषा
  • Last Updated: September 29, 2019, 11:10 PM IST
  • Share this:
पंचकूला (हरियाणा). शानदार लय में चल रहे नवीन कुमार (Navin Kumar) के एक और दमदार प्रदर्शन से दबंग दिल्ली (Dabang Delhi) ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल PKL) के मुकाबले में रविवार को यहां पुणेरी पल्टन (Puneri Paltan) () को 60-40 से हराया.

नवीन ने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए इस मैच में 19 अंक जुटाए. इसके साथ ही 19 साल के इस खिलाड़ी ने लगातार 17वीं बार सुपर टेन बनाने का गौरव हासिल किया. वह इस दौरान पीकेएल के इतिहास में सबसे तेजी से 400 अंक पूरे करने वाले खिलाड़ी बने.

 चंद्रन रंजीत का भी साथ मिला
इस मुकाबले में उन्हें चंद्रन रंजीत का भी साथ मिला जिन्होंने 12 अंक जुटाए. पुणे की टीम को रेडर पंकज मोहिते की कमी खली जो बुखार के कारण कोर्ट में नहीं उतर सके. टीम के दस खिलाड़ी हालांकि टीम के लिए अंक बनाने में सफल रहे लेकिन वे दिल्ली को टक्कर नहीं दे सके.

इस हार के साथ ही पुणे की टीम टूर्नामेंट में खिताबी दौड़ से बाहर हो गई. पुणे के 20 मैच में 42 अंक हैं और वह तालिका ने नौवें पायदान पर है. दिल्ली की टीम ने 19 मैचों में 82 अंक के साथ शीर्ष पर अपनी स्थिति और मजबूत की.

यह भी पढ़ें:  PKL 2019 : तमिल थलाइवाज ने दी तेलुगू टाइटंस को मात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 11:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...