होम /न्यूज /खेल /

PKL 8 Highlights: जीत के बावजूद दिल्ली को नहीं पछाड़ पाई बुल्स, गुजरात ने दिया बंगाल को झटका

PKL 8 Highlights: जीत के बावजूद दिल्ली को नहीं पछाड़ पाई बुल्स, गुजरात ने दिया बंगाल को झटका

प्रो कबड्डी लीग-2021 में बंगाल वॉरियर्स को मिली करारी हार. (Instagram)

प्रो कबड्डी लीग-2021 में बंगाल वॉरियर्स को मिली करारी हार. (Instagram)

Pro Kabaddi League (PKL) 2022, Day 42 Highlights: गुजरात जायंट्स ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए मंगलवार को प्रो कबड्डी लीग के मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स को 9 अंकों से हरा दिया. वहीं, बेंगलुरु बुल्स ने भी यूपी योद्धा को शिकस्त दी. दबंग दिल्ली की टीम अंकतालिका में टॉप पर बरकरार है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. गुजरात जायंट्स (Gujarat Giants) ने प्रो कबड्डी लीग (PKL) के एक मुकाबले में बुधवार को गत चैंपियन बंगाल वॉरियर्स (Bengal Warriors) को 34-25 से हराया. गुजरात के लिए अजय कुमार ने नौ अंक बटोरे जबकि प्रदीप कुमार ने सात अंकों के साथ योगदान दिया. बंगाल के लिए कप्तान मनिंदर सिंह ने नौ अंक बनाए लेकिन परवेश भैंसवाल और सुनील कुमार की देखरेख में गुजरात की रक्षापंक्ति के शानदार खेल के आगे वह सहज नहीं दिखे. मैच के पहले हाफ में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर दिखी. पहले हाफ के गुजरात की टीम सिर्फ एक अंक (13-12) से आगे थी.

    मध्यांतर के बाद गुजरात के कोच ने राकेश नरवाल की जगह राकेश एस को मैदान में उतारने का फैसला किया और इस युवा खिलाड़ी ने सुपर रेड से तीन अंक बटोरकर इस फैसले को सही साबित किया. इसके बाद गुजरात जायंट्स ने अपनी बढ़त को और मजबूत करना जारी रखा और नौ अंकों से बड़ी जीत दर्ज की.

    वहीं, बेंगलुरु बुल्स ने भी यूपी योद्धा को शिकस्त दी. दबंग दिल्ली की टीम अंकतालिका में टॉप पर बरकरार है. ल्स ने 17 मैचों में 9वीं जीत दर्ज की. उसे 7 मुकाबलों में हार झेलनी पड़ी है जबकि 1 मैच टाई रहा है. टीम 51 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है. वहीं, यूपी योद्धा को 15 मैचों में 7वीं हार झेलनी पड़ी और टीम 41 अंकों के साथ छठे नंबर पर है.

    Pro Kabaddi: पीकेएल में आज 2 मुकाबले, पटना के सामने यूपी योद्धा की चुनौती, जानें कहां और कब देखें

    गुजरात जायंट्स ने 14 मैचों में अपनी 5वीं जीत दर्ज की जिससे उसके 38 अंक हो गए हैं और वह 12 टीमों की तालिका में 10वें नंबर पर है. वहीं, बंगाल वॉरियर्स को 15 मैचों में 7वीं हार झेलनी पड़ी. उसके 7 जीत और 1 टाई से कुल 41 अंक हैं, टीम फिलहाल तालिका में 7वें नंबर पर है.

    Tags: Bengal Warriors, Bengaluru Bulls, Gujarat Giants, Patna pirates, PKL, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi News

    अगली ख़बर