होम /न्यूज /खेल /Pro Kabaddi League Highlights: पलटन को हराकर बेंगलुरु टॉप पर पहुंचा, हरियाणा की रोमांचक जीत

Pro Kabaddi League Highlights: पलटन को हराकर बेंगलुरु टॉप पर पहुंचा, हरियाणा की रोमांचक जीत

प्रो कबड्डी लीग में रविवार को बेंगलुरु-हरियाणा की जीत. (Instagram/PKL)

प्रो कबड्डी लीग में रविवार को बेंगलुरु-हरियाणा की जीत. (Instagram/PKL)

Pro Kabaddi League (PKL) 2021, Day 12 Highlights: प्रो कबड्डी लीग में रविवार को दो मुकाबले खेले गए. बेंगलुरु बुल्स ने प ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. प्रो कबड्डी लीग (PKL) के आठवें सत्र में रविवार को दो मुकाबले खेले गए. दिन के पहले मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स (Haryana steelers) ने गुजरात जायंट्स (Gujarat Giants) को 38-36 से हराया. वहीं, दूसरे मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स (Bengaluru Bulls) ने जबरदस्त वापसी करते हुए पुणेरी पलटन (Puneri paltan) को शिकस्त दी. इस जीत के साथ ही बेंगलुरु बुल्स की टीम अंकतालिका में दबंग दिल्ली (Dabang Delhi) को पछाड़कर टॉप पर पहुंच गई है.

    पवन सहरावत के दम पर इस सीजन में बेंगलुरु बुल्स जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है. पलटन के खिलाफ बुल्स ने एक बार फिर दिखाया कि कबड्डी में वापसी कैसे की जाती है. इस मुकाबले में बुल्स की टीम हाफ टाइम के बाद 5 अंकों से पिछड़ रही थी. दूसरे हाफ में उसने कमाल का प्रदर्शन किया और कुल 27 अंक हासिल किए. वहीं, पुणे टीम इस दौरान 11 ही अंक बना सकी. बुल्स के कप्तान पवन सहरावत ने भी दमदार प्रदर्शन किया और 11 अंक जुटाए. उनके अलावा चंद्रन रंजीत ने 6 अंक हासिल किए. पुणेरी पलटन टीम के लिए रेडर मोहित गोयत और असलम ने 6-6 अंक बनाए.

    हरियाणा स्टीलर्स के कप्तान विकास कंडोला छा गए
    दिन के पहले मुकाबले में कप्तान विकास कंडोला के शानदार खेल के दम पर हरियाणा स्टीलर्स ने रोमांचक मुकाबले में गुजरात जायंट्स को 38-36 से शिकस्त दी. मैन ऑफ द मैच कंडोला ने आखिरी रेड से दो अंक बटोरने के साथ अपनी टीम के लिए कुल 11 अंक जुटाये. जबकि मीतू ने 10 अंक का योगदान दिया. गुजरात  के लिए राकेश ने सबसे ज्यादा 19 अंक बटोरे लेकिन यह टीम को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं था.

    पीकेएल में आज 2 मुकाबले, पटना पायरेट्स के सामने तेलुगु टाइटन्स की चुनौती, जानें कहां और कब देखें

    हरियाणा की टीम ने पहले हाफ में 22-10 की बड़ी बढ़त हासिल कर अपने इरादे जता दिये थे लेकिन मध्यांतर के बाद गुजरात ने अपने खेल से उन्हें चौका दिया. गुजरात ने दूसरे हाफ में 26 अंक बटोरे जबकि हरियाणा की टीम इस दौरान 16 अंक ही बटोर पायी. मैच के 39वें मिनट में दोनों टीमों का स्कोर 35-35 की बराबरी पर था. लेकिन हरियाणा ने संयम दिखाते हुए मुकाबला अपने नाम किया. टीम ने आखिरी मिनट में शानदार टैकल से एक अंक बटोरा और कंडोला ने दो अंक वाले रेड से  जीत पक्की कर दी.

    Tags: Bengaluru Bulls, Gujarat Giants, Haryana steelers, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi News, Puneri paltan, Sports news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें