• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • प्रो कबड्डी लीग : पटना पाइरेट्स ने तोड़ा घर पर हार का सिलसिला, बंगाल वॉरियर्स को हराया

प्रो कबड्डी लीग : पटना पाइरेट्स ने तोड़ा घर पर हार का सिलसिला, बंगाल वॉरियर्स को हराया

प्रो कबड्डी लीग : पटना पाइरेट्स ने तोड़ा घर पर हार का सिलसिला, बंगाल वॉरियर्स को हराया

प्रो कबड्डी लीग : पटना पाइरेट्स ने तोड़ा घर पर हार का सिलसिला, बंगाल वॉरियर्स को हराया

चार मैचों में हार के बाद पटना की टीम जीती, बंगाल वॉरियर्स को 29-27 से हराया.

  • Share this:
    घर में लगातार चार हार झेलने के बाद जीत की पटरी पर लौटते हुए मौजूदा विजेता पटना पाइरेट्स ने पटना के पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स स्टेडियम में गुरुवार को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) में बंगाल वारियर्स के 29-27 से हरा दिया. छठे सीजन में घरेलू चरण के अंतिम मैच में पटना पाइरेट्स के नियमित कप्तान प्रदीप नरवाल इस मैच में खेलने नहीं उतरे और उनकी जगह जयदीप ने टीम की कप्तानी की. लगातार तीन बार खिताब अपने नाम करने वाली पटना की 10 मैचों में यह चौथी जीत है। टीम के 23 अंक हो गए हैं और वह जोन-बी में टॉप पर आ गई है. पटना पाइरेट्स की घर में छह मैचों में यह दूसरी जीत है. बंगाल को छह मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है. टीम के अब 19 अंक हैं और वह जोन-बी में पांचवें नंबर पर है.

    मुकाबले के पहले हाफ में बंगाल ने अंकों का खाता खोलते हुए पहले पांच मिनट तक 4-1 की बढ़त हासिल कर ली, लेकिन पटना ने 10वें मिनट में बंगाल को आलआउट कर 9-7 की बढ़त बना ली . हालांकि, बंगाल ने 17वें मिनट में स्कोर 12-13 तक ला दिया था। पटना ने फिर अंक लेकर पहले हाफ की समाप्ति तक 15-12 की बढ़त कायम कर ली. दूसरे हाफ में पटना 10वें मिनट तक 21-18 से आगे थी लेकिन बंगाल ने 17वें मिनट में स्कोर 25-25 से बराबरी पर ला दिया. दीपक नरवाल ने अहम अंक लेकर पटना की बढ़त के 27-25 पर पहुंचा दिया. अंतिम एक मिनट में 29-26 की बढ़त लेने के बाद पटना ने 29-27 से मैच अपने नाम कर लिया.



    पटना की टीम ने रेड से 16, टैकल से 10, ऑलआउट से दो और एक अतिरिक्त अंक जुटाए. टीम के लिए दीपक नरवाल ने सात, इस मैच में कप्तानी कर रहे जयदीप ने पांच और विजय तथा मंजीत ने चार-चार अंक हासिल किए . बंगाल के लिए रेन सिंह ने सात, महेश गौड़ ने छह और जेंग कुन ली ने पांच अंक लिए। टीम ने रेड से 18, टैकल से और दो अतिरिक्त अंक जुटाए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज