कप्तान दीपक हूडा ने लगाया सुपर 10, जयपुर पिंक पैंथर्स ने दी हरियाणा स्टीलर्स को मात

प्रो कबड्डी लीग 2019 के 18वें मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स ने एकतरफा जीत हासिल की

News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 11:10 PM IST
कप्तान दीपक हूडा ने लगाया सुपर 10, जयपुर पिंक पैंथर्स ने दी हरियाणा स्टीलर्स को मात
जयपुर पिंक पैंथर्स ने दी हरियाणा स्टीलर्स को मात
News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 11:10 PM IST
प्रो कबड्डी लीग के 18वें मैच में अपने कप्तान दीपक हूडा के शानदार प्रदर्शन के दम पर जयपुर पिंक पैंथर्स ने हरियाणा स्टीलर्स को एकतरफा मुकाबले में हरा दिया. जयपुर पिंक पैंथर्स ने 37-21 से मैच अपने नाम किया. पिंक पैंथर्स की ये लगातार तीसरी जीत है और इसके साथ ही ये टीम 15 अंकों के साथ टॉप पर आ गई है. दूसरी ओर हरियाणा की टीम लगातार दूसरा मैच हार गई है और 5 अंकों के साथ वो नौवें नंबर पर है. जयपुर के कप्तान दीपक हूडा ने इस मैच में सुपर 10 लगाते हुए 14 अंक हासिल किए. डिफेंस में संदीप ढुल ने 6 अंक बटोरे.

पहले हाफ में बनाई जयपुर ने बढ़त

पहले हाफ के बाद जयपुर पिंक पैंथर्स ने 13-8 से बढ़त बना ली थी. जयपुर ने पहले हाफ में रेडिंग और डिफेंस दोनों ही में 6-6 अंक हासिल किए, तो एक अंक उन्हें एक्सट्रा मिला. दूसरी तरफ हरियाणा स्टीलर्स ने डिफेंस में 5, तो रेड में 3 अंक हासिल किए. जयपुर के लिए कप्तान दीपक निवास हूडा और संदीप ढुल ने टीम को लीड लेने में अहम भूमिका निभाई.

जयपुर की जीत


जयपुर के लिए दूसरा हाफ भी शानदार रहा

दूसरे हाफ की शुरुआत भी जयपुर ने जोरदार की और पहले मिनट में ही हरियाणा को ऑलआउट करके मैच में अपनी बढ़त को और मजबूत किया. हरियाणा की टीम मैच में वापसी ही नहीं कर पाई, उनके डिफेंडर सुनील ने जरूर हाई 5 लगाया, लेकिन फिर भी वो टीम के काम नहीं आ पाया. दूसरी तरफ दीपक हूडा ने दूसरे हाफ में भी बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखा और सुपर 10 पूरा किया, तो संदीप ढुल ने भी सीजन का दूसरा हाई 5 पूरा किया.

मैच के 37वें मिनट में जयुपर ने हरियाणा को ऑलआउट करके उनकी मैच में वापसी की सभी उम्मीदों को खत्म कर दिया. जयपुर पिंक पैंथर्स का अगला मैच 3 अगस्त को पटना पाइरेट्स के खिलाफ पटना में होगा, तो हरियाणा स्टीलर्स का अगला मैच 4 अगस्त को तमिल थलाइवाज के खिलाफ पटना में ही होगा.
Loading...

रोहित शर्मा का बड़ा बयान, सिर्फ टीम के लिए नहीं, देश के लिए मैदान पर उतरता हूं
First published: July 31, 2019, 10:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...