Pro Kabaddi League: टाई हुआ यूपी योद्धा और तेलुगु टाइटंस का रोमांचक मैच

मैच अधिकारियों ने यूपी योद्धा को एक तकनीकी अंक दे दिया और मैच आखिर में ‘टाई’ समाप्त हुआ

News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 11:53 PM IST
Pro Kabaddi League: टाई हुआ यूपी योद्धा और तेलुगु टाइटंस का रोमांचक मैच
यूपी योद्धा और तेलुगु टाइटंस का मैच टाई रहा
News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 11:53 PM IST
तेलुगु टाइटन्स ओर यूपी योद्धा के बीच प्रो कबड्डी लीग का मैच शुक्रवार को 20-20 से बराबरी पर छूटा. जब मैच समाप्त होने में केवल 30 सेकेंड का समय बचा था तब दोनों टीमें 19-19 से बराबरी पर थी जबकि तेलुगु के स्टार राइडर सिद्धार्थ देसाई अंतिम रेड पर गए. यूपी के खिलाड़ी सुमित को उन्होंने आउट करके एक अंक बनाया. इस अंक से तेलुगु की टीम ने मैच 20-19 से लगभग जीत लिया था लेकिन अंतिम सीटी बजने से पहले ही देसाई के साथी मैट पर पहुंच गए.

मैच अधिकारियों ने इसके लिए यूपी योद्धा को एक तकनीकी अंक दे दिया और मैच आखिर में ‘टाई’ समाप्त हुआ. टाइटंस के लिए सिद्धार्थ देसाई ने पांच अंक लिए जबकि फरहाद मिलातघारदान और अबोजर मिघानी ने चार-चार अंक अपने खाते में डाले. यूपी के लिए अमित, श्रीकांत जाधव और नितेश कुमार ने चार-चार अंक अपने खाते में डाले

यूपी योद्धा अंकतालिका में आठवें स्थान पर है
यूपी योद्धा अंकतालिका में आठवें स्थान पर है


सिद्धार्थ देसाई ने शुरुआती समय में 2-1 की लीड दिलाई. मैच के छठे मिनट में यूपी योद्धा ने उन्हें आउट किया और स्कोर को 3-5 तक पहुंचाया. पहले हाफ के तक दोनों टीमें 11-11 से बराबर थी. इसके बाद दूसरे हाफ में दोनों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला और स्कोर लगभग बराबरी पर ही चला रहा है. दूसरे हाफ की शुरुआत की 12 मिनट में कई डू और डाई रेड रही इसकी वजह थी कि कोई भी टीम रेड अंक हासिल करने में नाकाम रही थी. इस टाई के बाद यूपी योद्धा चार मैचों में आठ अंक के साथ आठवें स्थान पर हैं वहीं तेलुगु टाइटंस पांच मैचों में केवल पांच अंक के साथ 11वें स्थान पर है.

Thailand Open 2019: साल के पहले सेमीफाइनल में पहुंची सात्विक-चिराग की जोड़ी

IAAF वर्ल्ड पैदल चाल कप में भारत को सात साल बाद मिला ब्रॉन्ज
First published: August 2, 2019, 11:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...