यू मुंबा ने रोमांचक मुकाबले में पटना पाइरेट्स को हराया

News18Hindi
Updated: August 16, 2019, 11:50 PM IST
यू मुंबा ने रोमांचक मुकाबले में पटना पाइरेट्स को हराया
यू मुंबा ने रोमांचक मुकाबले में पटना पाइरेट्स को हराया

PKL 2019: रोहित बलियान(Rohit Baliyan) मैच के सर्वोच्च स्कोरर रहे, उन्होंने रेड से नौ अंक जुटाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 16, 2019, 11:50 PM IST
  • Share this:
रोहित बलियान के आखिरी मिनट में किये गये सुपर रेड के दम पर यू मुंबा (U Mumba) ने शुक्रवार को प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सत्र के महत्वपूर्ण मुकाबले में तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स (Patna Pirates) को 34-30 से हराया. दोनों पूर्व चैंपियनों ने अपने पिछले सात मैचों में जीत की तुलना में अधिक हार का सामना किया है लेकिन यू मुंबा को शानदार रणनीति का फायदा मिला और वे पटना को शिकस्त देने में कामयाब रहे. बलियान मैच के सर्वोच्च स्कोरर रहे। उन्होंने रेड से नौ अंक जुटाए. बलियान को अतुल एमएस का अच्छा साथ मिला जिन्होंने आठ अंक बनाये.

पटना के स्टार खिलाड़ी प्रदीप नरवाल और मोहम्मद इस्माइल ने छह-छह अंक बनाये लेकिन ये टीम के लिए काफी साबित नहीं हुआ. यू मुंबा की टीम पहले हाफ में 22-9 की बड़ी बढ़त हासिल कर ली थी लेकिन पटना ने दूसरे हाफ में पलटवार किया.


Loading...

पटना पाइरेट्स 39वें मिनट में टीम यू मुंबा से एक अंक (31-30) पीछे थी. इसके बाद बलियान के सुपर रेड ने मुंबई की टीम की जीत सुनिश्चित कर दी.

बल्लेबाज ने अंपायर के सिर पर मारा झन्नाटेदार शॉट, हो गई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 11:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...