Home /News /sports /

Pro Kabaddi League : बेंगलुरु बुल्स फिर टॉपर, पटना को हराकर जयपुर टॉप-4 में शामिल

Pro Kabaddi League : बेंगलुरु बुल्स फिर टॉपर, पटना को हराकर जयपुर टॉप-4 में शामिल

प्रो कबड्डी लीग-2021 के मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने गुजरात जायंट्स को मात दी. (Instagram)

प्रो कबड्डी लीग-2021 के मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने गुजरात जायंट्स को मात दी. (Instagram)

Pro Kabaddi League : बेंगलुरु बुल्स ने प्रो कबड्डी लीग के मौजूदा सीजन में अपनी 7वीं जीत दर्ज की और टीम 38 अंकों के साथ एक बार फिर से टॉप पर पहुंच गई है. बेंगलुरु ने गुजरात जायंट्स को 9 अंकों से हराया. जयपुर पिंक पैंथर्स ने पटना पायरेट्स को 38-28 से हराया और टीम अब चौथे नंबर पर पहुंच गई है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. कप्तान पवन सहरावत के दमदार प्रदर्शन की बदौलत बेंगलुरु बुल्स (Bengaluru Bulls)  ने प्रो कबड्डी लीग के 8वें सीजन (Pro Kabaddi League-2021) के मुकाबले में गुजरात जायंट्स को हरा दिया. बेंगलुरु ने शुक्रवार को मिली इस जीत के साथ ही अंकतालिका में एक बार फिर से शीर्ष स्थान हासिल कर लिया. दिन के अन्य मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स ने पटना पायरेट्स (Jaipur Pink Panthers vs Patna Pirates) को 38-28 से हराया.

    प्रो कबड्डी लीग में शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में बेंगलुरु ने शानदार प्रदर्शन किया. पवन सहरावत की कप्तानी वाली टीम ने गुजरात को 46-37 से हराया. बेंगलुरु ने हाफ टाइम तक ही 5 अंकों की बढ़त बना ली थी. इसके बाद दूसरे हाफ में भी उसका बेहतरीन प्रदर्शन जारी रहा. बेंगलुरु के कप्तान रेडर पवन सहरावत ने सबसे ज्यादा 19 अंक हासिल किए. गुजरात के लिए रेडर राकेश ने 14 अंक जुटाए.

    इसे भी देखें, पलटन की यु मुंबा पर बड़ी जीत, वॉरियर्स के आगे थलाइवाज ने टेके घुटने

    दिन के पहले मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स ने पटना पायरेट्स को 38-28 से हराया. पटना को इस हार से अंकतालिका में एक स्थान का नुकसान हुआ. जयपुर के लिए दीपक हुड्डा ने 10 जबकि रेडर अर्जुन देशवाल ने 9 अंक हासिल किए. जयपुर ने 9 मैचों में 5वीं जीत दर्ज की और टीम अब 28 अंकों के साथ चौथे नंबर पर पहुंच गई है.

    मौजूदा अंकतालिका में बेंगलुरु बुल्स टीम 38 अंकों के साथ टॉप पर है. पटना पायरेट्स 34 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर खिसक गई है. जयपुर ने 9 मैचों में 5वीं जीत दर्ज की और वह 28 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है. गुजरात का सीजन में खराब प्रदर्शन जारी है और टीम को 9 मैचों में 5वीं हार झेलनी पड़ी. गुजरात 20 अंकों के साथ 12 टीमों की तालिका में 11वें नंबर पर है.

    Tags: Bengaluru Bulls, Gujarat Giants, Jaipur Pink Panthers, Patna pirates, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi News, Sports news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर