Home /News /sports /

Pro kabaddi league: दबंग दिल्ली जीत के साथ टॉप पर, हार के बाद भी पटना को एक स्थान का फायदा

Pro kabaddi league: दबंग दिल्ली जीत के साथ टॉप पर, हार के बाद भी पटना को एक स्थान का फायदा

Pro kabaddi league: दबंग दिल्ली की टीम टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. (Instagram/PKL)

Pro kabaddi league: दबंग दिल्ली की टीम टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. (Instagram/PKL)

Pro kabaddi league: प्रो-कबड्‌डी लीग में एक बार फिर दबंग दिल्ली (Dabang Delhi) ने शानदार वापसी की है. टीम ने एक मुकाबले पटना पायरेट्स (Patna Pirates) को 3 अंक से हराया. दिल्ली की यह 7वीं जीत है. वहीं गुजरात और यू मुंबा का मैच टाई रहा.

अधिक पढ़ें ...

बेंगलुरु. अनुभवी संदीप नरवाल और मंजीत छिल्लर के शानदार प्रदर्शन के दम पर दबंग दिल्ली ने प्रो-कबड्डी लीग (PKL-8) को गुरुवार को यहां पटना पायरेट्स को करीबी मुकाबले में 32-29 से हराया. पीकेएल इतिहास में सबसे ज्यादा टैकल अंक बटोरने वाले छिल्लर ने इस रोमांचक मुकाबले में (Dabang Delhi vs Patna Pirates) आखिरी रेड (आक्रमण) और टैकल (रक्षण) से मैच को दिल्ली के पक्ष में कर दिया. स्टार रेडर नवीन कुमार की गैरमौजूदगी में विजय ने दिल्ली के लिए 9 अंक जुटाए जबकि नरवाल ने हरफनमौला खेल का प्रदर्शन करते हुए 8 अंक जुटाए.

पटना पायरेट्स ने मैच के शुरुआती मिनटों में दमदार खेल दिखाया, लेकिन दबंग दिल्ली की टीम ने विजय के शानदार खेल से वापसी करने में सफल रही. इसके बाद नरवाल और छिल्लर ने अपने अनुभव का शानदार तरीके से इस्तेमाल किया. पटना जहां 40 अंकों के साथ (Pro Kabaddi League) तीसरे से दूसरे पायदान पर आ गई है. वहीं दिल्ली की टीम 42 अंकों के साथ तीसरे से पहले स्थान पर पहुंच गई है. पटना ने 11 में से 7 में जीत दर्ज की है. वहीं दिल्ली ने 11 में से 7 में जीत हासिल की. बेंगलुरु बुल्स की टीम 39 अंक के साथ पहले से तीसरे नंबर पर पहुंच गई है.

यह भी पढ़ें: IND vs SA: 5 मैच में 4 शतक, फिर भी पहले वनडे से बाहर! 56 रन बनाने वाले बल्लेबाज काे मौका

गुजरात और मुंबा का मैच टाई

दिन का दूसरा मुकाबला गुजरात जाएंट्स और यू मुंबा (Gujarat Giants vs U Mumba) के बीच खेला गया. यह मुकाबला 24-24 से टाई रहा. 30 मिनट के बाद गुजरात के पास 5 अंक की बढ़त थी, लेकिन अंत में यू मुंबा के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करके मैच को टाई कराया. यू मुंबा ने 11 में से 3 मुकाबले जीते हैं. 3 में हार मिली और 5 मुकाबले टाई रहे हैं. टीम 31 अंकों के साथ छठे नंबर पर है. वहीं गुजरात 10वें नंबर पर है. उसके कुल 23 अंक है. गुजरात ने 10 में से सिर्फ 2 में ही जीत हासिल की. 5 मैच हारे हैं, 3 मैच टाई रहे.

Tags: Dabang Delhi, Patna pirates, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi League 2021-21, Pro Kabaddi League News, Sports news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर