Home /News /sports /

Pro Kabaddi League 2021 : टाइटंस को हराकर बेंगलुरु बना टेबल टॉपर, यूपी के योद्धाओंं को 1 अंक से हरियाणा ने दी मात

Pro Kabaddi League 2021 : टाइटंस को हराकर बेंगलुरु बना टेबल टॉपर, यूपी के योद्धाओंं को 1 अंक से हरियाणा ने दी मात

प्रो कबड्डी लीग-2021 में बेंगलुरु बुल्स ने अपनी 8वीं जीत दर्ज की. (Instagram)

प्रो कबड्डी लीग-2021 में बेंगलुरु बुल्स ने अपनी 8वीं जीत दर्ज की. (Instagram)

Pro Kabaddi League 2021 : बेंगलुरु बुल्स ने सीजन में अपनी 8वीं जीत दर्ज की और प्रो कबड्डी लीग-2021 की तालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया. यूपी योद्धा को सीजन की 5वीं हार झेलनी पड़ी और टीम 39 अंकों के साथ तालिका में चौथे नंबर पर है जबकि हरियाणा टीम इतने ही अंकों के साथ उससे एक स्थान नीचे है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. पवन सहरावत की कप्तानी वाली टीम बेंगलुरु बुल्स ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League-2021) के मौजूदा सीजन की अपनी 8वीं जीत दर्ज की और एक बार फिर से तालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया. बेंगलुरु ने तेलुगू टाइटंस को 36-31 से मात दी. वहीं, हरियाणा स्टीलर्स ने बेहद रोमांचक अंदाज में यूपी योद्धा को 1 अंक से हरा दिया. बेंगलुरु बुल्स अब 46 अंकों के साथ टॉप पर है जिसके 14 मैचों से 46 अंक हैं. वहीं, दूसरे नंबर पर मौजूद दबंग दिल्ली के 12 मैचों में 7 जीत से 43 अंक हैं. टाइटंस को सीजन की 10वीं हार झेलनी पड़ी और वह 12 टीमों की तालिका में सबसे निचले स्थान पर है.

    प्रो कबड्डी लीग में रविवार को खेले गए दिन के दूसरे मुकाबले में बेंगलुरु ने शुरुआती हाफ में ही 11 अंकों की बढ़त बना ली थी. पहले हाफ में टाइटंस जहां 11 ही अंक जुटा सका वहीं, बेंगलुरु ने 22 अंक हासिल कर लिए. दूसरे हाफ में टाइटंस ने वापसी की कोशिश की और बेंगलुरु से 6 अंक ज्यादा हासिल किए. इस दौरान टाइटंस ने 20 जबकि बेंगलुरु ने 14 अंक जुटाए और बुल्स ने 5 अंकों से मुकाबला अपने नाम कर लिया. बेंगलुरु के कप्तान पवन सहरावत ने सबसे ज्यादा 12 अंक हासिल किए जबकि टाइटंस के रेडर अंकित बेनीवाल ने 7 अंक बनाए.

    इसे भी देखें, प्रो कबड्डी लीग: दिल्ली दबंग की कहानी अजीब… टाइटंस का खेल खत्म

    दिन के पहले मुकाबले में हरियाणा ने शुरुआती हाफ में ही 1 अंक की बढ़त बनाई थी जिसके बाद दूसरे हाफ में दोनों ही टीमों ने एक बराबर 21-21 अंक हासिल किए. ऐसे में हरियाणा ने मुकाबला अपने नाम कर लिया. हरियाणा ने 13 मैचों में अपनी छठी जीत दर्ज की जबकि यूपी को इतने ही मुकाबलों में 5वीं हार झेलनी पड़ी. यूपी योद्धा ने पहले हाफ में 14 अंक जुटाए जबकि हरियाणा ने 15 अंक हासिल किए. यही अंतर मुकाबले के अंत तक बरकरार रहा और यूपी को हार झेलनी पड़ी.

    pro kabaddi league up yoddha vs haryana steelers

    प्रो कबड्डी लीग-2021 के मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स ने यूपी योद्धा को 1 अंक के अंतर से मात दी. (Instagram)

    यूपी के लिए रेडर श्रीकांत जाधव ने सबसे ज्यादा 10 अंक हासिल किए जबकि हरियाणा के लिए ऑलराउंडर रोहित गुलिया ने 7 जबकि डिफेंडर मोहित, जयदीप और रेडर विनय ने 5-5 अंक जुटाए. यूपी योद्धा को सीजन की 5वीं हार झेलनी पड़ी और टीम 39 अंकों के साथ तालिका में चौथे नंबर पर है जबकि हरियाणा टीम इतने ही अंकों के साथ उससे एक स्थान नीचे है. यूपी ने 13 में से 5 मैच जीते जबकि 3 टाई रहे. वहीं, हरियाणा ने 13 में से 6 मैच जीते जबकि 2 ड्रॉ रहे.

    Tags: Bengaluru Bulls, Haryana steelers, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi News, Sports news, Telugu titans, Up yoddha

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर