Home /News /sports /

Pro Kabaddi League: हरियाणा स्टीलर्स ने तेलुगू टाइटंस से खेला ड्रॉ, टॉप-3 में एंट्री मारी

Pro Kabaddi League: हरियाणा स्टीलर्स ने तेलुगू टाइटंस से खेला ड्रॉ, टॉप-3 में एंट्री मारी

हरियाणा स्टीलर्स और तेलुगू टाइटंस के बीच प्रो कबड्डी लीग-2021 का मुकाबला ड्रॉ रहा. (Instagram)

हरियाणा स्टीलर्स और तेलुगू टाइटंस के बीच प्रो कबड्डी लीग-2021 का मुकाबला ड्रॉ रहा. (Instagram)

Pro Kabaddi League: रेडर विकास कंडोला की कप्तानी वाली टीम हरियाणा स्टीलर्स और तेलुगू टाइटंस के बीच प्रो कबड्डी लीग का मुकाबला मंगलवार को 39-39 से बराबरी पर छूटा. हरियाणा को इससे भी फायदा हुआ और उसने अंकतालिका में भी लंबी छलांग लगाई. टाइटंस ने सीजन में अपना तीसरा ड्रॉ खेला.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. हरियाणा स्टीलर्स और तेलुगू टाइटंस के बीच मंगलवार को खेला गया प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League-2021) का मुकाबला 39-39 से बराबरी पर छूटा. इसके बावजूद विकास कंडोला की कप्तानी वाली टीम हरियाणा ने अंकतालिका में लंबी छलांग लगाई. हरियाणा ने टॉप-3 में एंट्री मारी. उसने मौजूदा सीजन में 14 मैचों में अपना तीसरा टाई खेला जिससे उसके अब 42 अंक हो गए हैं जबकि टाइटंस 22 अंकों के साथ 12 टीमों की तालिका में सबसे निचले स्थान पर है.

प्रो कबड्डी लीग के मौजूदा सीजन का यह मुकाबला बेहद रोमांचक रहा जहां 1-1 अंक के लिए कड़ी जंग देखने को मिली. हरियाणा ने मुकाबले के पहले हाफ में 1 अंक की बढ़त बनाई. उसने इस दौरान 20 अंक हासिल किए जबकि टाइटंस टीम 19 अंक बना पाई. हरियाणा ने रेड से 12 और टैकल से 5 अंक जुटाए जबकि टाइटंस ने इस हाफ में रेड से 9 और टैकल से 8 अंक बनाए.

इसे भी देखें, बंगाल वॉरियर्स और पुणेरी पलटन की प्रो कबड्डी लीग में बड़ी जीत

दूसरे हाफ में भी दोनों टीमों के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिली. काफी वक्त तक मुकाबला बराबरी पर चलता रहा. एक वक्त हरियाणा के पास 3 अंकों की बढ़त हो गई थी लेकिन टाइटंस ने वापसी करते हुए मुकाबला टाई करा लिया. इस हाफ में हरियाणा ने 19 अंक बनाए जबकि टाइटंस टीम ने 20 अंक जुटाने में सफल रही. हरियाणा के लिए रेडर विकास कंडोला ने 10 जबकि विनय और ऑलराउंडर रोहित गुलिया ने 8-8 अंक अर्जित किए. वहीं, टाइटंस के रेडर अंकित बेनीवाल ने 10 और कप्तान रोहित ने 8 अंक हासिल किए.

अंकतालिका की बात करें तो हरियाणा टीम अब 42 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर पहुंच गई है. उसने 14 में से 6 मैच जीते, 5 हारे और 3 ड्रॉ रहे. टाइटंस 12 टीमों की तालिका में सबसे नीचे है जिसके 22 अंक हैं. टॉप पर मौजूद बेंगलुरु बुल्स के 46 अंक हैं जबकि दूसरे नंबर पर दबंग दिल्ली के 43 अंक हैं.

Tags: Haryana steelers, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi News, Sports news, Telugu titans

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर