होम /न्यूज /खेल /Pro Kabaddi League: जयपुर पिंक पैंथर्स ने दिल्ली के दबंगों को दी पटखनी, टाइटंस को हराकर तमिल थलाइवाज की भी लंबी छलांग

Pro Kabaddi League: जयपुर पिंक पैंथर्स ने दिल्ली के दबंगों को दी पटखनी, टाइटंस को हराकर तमिल थलाइवाज की भी लंबी छलांग

प्रो कबड्डी लीग-2021 के मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स ने दबंग दिल्ली को 6 अंक के अंतर से हरा दिया. (Twitter)

प्रो कबड्डी लीग-2021 के मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स ने दबंग दिल्ली को 6 अंक के अंतर से हरा दिया. (Twitter)

Pro Kabaddi League 2021: जयपुर पिंक पैंथर्स ने दबंग दिल्ली को 6 अंकों के अंतर से हराकर प्रो कबड्डी लीग के मौजूदा सीजन म ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. जयपुर पिंक पैंथर्स ने कमाल का खेल दिखाते हुए प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League-2021) के मुकाबले में गुरुवार को टेबल टॉपर दबंग दिल्ली को 36-30 से हरा दिया. डिफेंडर संदीप की कप्तानी वाली टीम जयपुर (Jaipur Pink Panthers) ने मौजूदा सीजन की अपनी 7वीं जीत दर्ज की और तालिका में लंबी छलांग लगाई. टीम 9वें स्थान से सीधे टॉप-4 में शामिल हो गई है. वहीं, दिल्ली को 16 मैचों में 5वीं हार झेलनी पड़ी लेकिन वह अब भी तालिका में शीर्ष पर काबिज है. दूसरे मुकाबले में तेलुगू टाइटंस को तमिल थलाइवाज ने 43-25 के अंतर से मात दी. इस जीत से टीम तालिका में नंबर-5 पर पहुंच गई.

प्रो कबड्डी लीग के मौजूदा सीजन के इस 90वें मुकाबले में जयपुर टीम ने पहले हाफ में ही 6 अंकों की बढ़त बना ली. शुरुआती 20 मिनट में जयपुर ने 21 अंक जोड़े जबकि दिल्ली टीम 15 ही अंक बना पाई. जयपुर ने इस दौरान रेड से 12 और टैकल से 6 अंक बनाए , वहीं दिल्ली टीम ने रेड से 9 और टैकल से 4 अंक हासिल किए. इसके बाद दूसरे हाफ में भी जयपुर टीम के खिलाड़ियों का अच्छा प्रदर्शन जारी रहा.

इसे भी देखें, जीत के बावजूद दिल्ली को नहीं पछाड़ पाई बुल्स, गुजरात ने दिया बंगाल को झटका

जयपुर टीम के लिए ऑलराउंडर दीपक हुड्डा ने 12 अंक बनाए जबकि रेडर अर्जुन देशवाल ने 6 अंक जुटाए. वहीं, दिल्ली के लिए ऑलराउंडर विजय ने सबसे ज्यादा 16 अंक हासिल किए लेकिन टीम टैकल के मामले में पिछड़ी रही. दूसरे हाफ में भी टैकल से जहां जयपुर ने 6 अंक बनाए तो वहीं, दिल्ली टीम 3 ही अंक बना सकी. हालांकि स्कोर दूसरे हाफ में 15-15 से बराबरी पर रहा क्योंकि रेड में दिल्ली के खिलाड़ियों ने दम दिखाया लेकिन पहले हाफ की बढ़त ही जयपुर के लिए निर्णायक साबित हुई.

Pro Kabaddi League 2021  telugu titans vs tamil thalaivas

प्रो कबड्डी लीग के मुकाबले में तमिल थलाइवाज ने तेलुगू टाइटंस को 43-25 से हराया. (Twitter)

दिन के दूसरे मुकाबले में तमिल थलाइवाज ने तेलुगू टाइटंस (Telugu Titans vs Tamil Thalaivas) पर बड़ी जीत दर्ज की. डिफेंडर सुरजीत सिंह की कप्तानी वाली टीम ने 43-25 से मुकाबला जीता. थलाइवाज टीम के लिए इस मुकाबले में रेडर अजिंक्य पवार ने सबसे ज्यादा 10 अंक हासिल किए जबकि रेडर मनजीत और डिफेंडर सागर ने 9-9 अंक बनाए. वहीं, टाइटंस के लिए रेडर राजू गाला ने 9 अंक अर्जित किए.

अंकतालिका की बात करें तो दबंग दिल्ली ने अभी तक 16 मैच खेले हैं जिनमें से 9 जीते और 5 हारे. उसके 2 मुकाबले टाई रहे. टीम 54 अंकों के साथ अब भी टॉप पर बरकरार है. दूसरे नंबर पर मौजूद बेंगलुरु बुल्स के 51 अंक हैं. जयपुर ने 15 मैचों में 7वीं जीत दर्ज की. उसने भी 2 मैच अभी तक टाई खेले हैं और वह 45 अंकों के साथ तालिका में चौथे नंबर पर पहुंच गई है. 44 अंकों के साथ 5वें नंबर पर पहुंची टीम तमिल थलाइवाज ने 15 मैचों में 5वीं जीत दर्ज की. उसने 6 मैच टाई खेले हैं. वहीं, टाइटंस को 15 मैचों में 11वीं हार झेलनी पड़ी जो 12 टीमों की तालिका में सबसे निचले स्थान पर है.

Tags: Dabang Delhi, Jaipur Pink Panthers, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi News, Sports news, Tamil thalaivas, Telugu titans

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें