Home /News /sports /

Pro Kabaddi League: पटना और गुजरात के बीच 1-1 अंक के लिए दिखी जंग, कप्तान प्रशांत के दम पर जीते पायरेट्स

Pro Kabaddi League: पटना और गुजरात के बीच 1-1 अंक के लिए दिखी जंग, कप्तान प्रशांत के दम पर जीते पायरेट्स

प्रो कबड्डी लीग-2021 में पटना पायरेट्स ने गुजरात जायंट्स को 1 अंक से मात दी. (Instagram)

प्रो कबड्डी लीग-2021 में पटना पायरेट्स ने गुजरात जायंट्स को 1 अंक से मात दी. (Instagram)

Pro Kabaddi League- 2021, पटना पायरेट्स बनाम गुजरात जायंट्स : 3 बार की चैंपियन पटना पायरेट्स ने रोमांचक मुकाबले में गुजरात जायंट्स को 1 अंक से हरा दिया. प्रशांत कुमार की कप्तानी वाली टीम पटना इस जीत से तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है. वहीं, गुजरात को सीजन में चौथी हार झेलनी पड़ी.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. पटना पायरेट्स (Patna Pirates) ने बेहद रोमांचक मैच में गुजरात जायंट्स (Gujarat Giants) को 1 अंक से हरा दिया और प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi league-2021) में सीजन की अपनी 5वीं जीत दर्ज की. 3 बार की चैंपियन पटना टीम की इस जीत में कप्तान प्रशांत कुमार ने अहम योगदान दिया और 8 अंक जोड़े. पटना टीम इस जीत से अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई. वहीं, गुजरात को सीजन में चौथी हार झेलनी पड़ी.

प्रो कबड्डी लीग के मौजूदा सीजन के 42वें मुकाबले में पटना ने पहले हाफ में अच्छा प्रदर्शन किया और कुल 15 अंक जुटाए. इस दौरान गुजरात जायंट्स 13 अंक हासिल कर सकी. बेंगलुरु के शेराटन ग्रांड, व्हाइटफील्ड में खेले गए इस मैच के दूसरे हाफ में गुजरात ने वापसी की और पटना से ज्यादा अंक जुटाए. इस हाफ में पटना टीम जहां 12 अंक हासिल कर पाई तो गुजरात ने 13 अंक जुटाए लेकिन शुरुआती हाफ के चलते पटना पायरेट्स ने 27-26 से मुकाबला जीत लिया. पटना के लिए रेडर प्रशांत के अलावा सचिन ने 6 अंक बनाए. वहीं, गुजरात के रेडर महेंद्र राजपूत ने 7 अंक जुटाए.

इसे भी देखें, यूपी के योद्धाओं को हराकर दिल्ली के दबंग बने टॉपर, यू मुंबा ने दी टाइटंस को मात

अंकतालिका की बात करें तो अब पटना पायरेट्स टीम दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. उसने टेबल टॉपर दबंग दिल्ली के बराबर ही 5 मैच जीते लेकिन दिल्ली टीम अभी तक सीजन में कोई मैच नहीं हारी है. वहीं, पटना को 1 मुकाबले में हार झेलनी पड़ी है. पटना के अब 29 अंक हैं जबकि टॉप पर मौजूद दिल्ली के 31 अंक हैं. वहीं, गुजरात जायंट्स ने 7 में से अभी तक 1 ही मुकाबला जीता है जबकि 4 में उसे हार झेलनी पडी. टीम 15 अंकों के साथ 9वें नंबर पर है.

Tags: Gujarat Giants, Patna pirates, PKL, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi News, Sports news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर