• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Pro Kabaddi League 19 Jan Live Updates: टाइटंस को पहली जीत मिली, पैंथर्स को एक अंक से हराया

Pro Kabaddi League 19 Jan Live Updates: टाइटंस को पहली जीत मिली, पैंथर्स को एक अंक से हराया

Pro Kabaddi League 2021- 19 January Live Score and Updates : प्रो-कबड्डी लीग में बुधवार को 2 मुकाबले खेले गए. पहले मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स ने पुणेरी पलटन (Haryana Steelers vs Puneri Paltan) को 7 अंक से हराया. दूसरे मुकाबले में तेलुगू टाइंटस ने जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers vs Telugu Titans) को एक अंक से हराया.

  • News18Hindi
  • | January 19, 2022, 21:54 IST
    LAST UPDATED 4 MONTHS AGO
    21:49 (IST)
    Pro Kabaddi League 2021 LIVE UPDATES : प्रो-कबड्डी लीग में आज दूसा मुकाबला जयपुर पिंक पैंथर्स और तेलुगू टाइंटस के बीच खेला गया. शुरुआत में पैंथर्स की टीम आगे थी. अंत में टाइटंस ने मुकाबला एक अंक से जीता. स्कोर 35-34 रहा.

    21:03 (IST)
    Pro Kabaddi League 2021 LIVE UPDATES : प्रो-कबड्डी लीग में आज पहला मुकाबला हरियाणा स्टीलर्स और पुणेरी पलटन के बीच खेला गया. हाफ टाइम तक स्कोर बराबर था. लेकिन अंत में हरियाणा ने मुकाबला 37-30 से जीता.

    19:54 (IST)
    Pro Kabaddi League 2021 LIVE UPDATES : प्रो-कबड्डी लीग में आज पहला मुकाबला हरियाणा स्टीलर्स और पुणेरी पलटन के बीच खेला जा रहा है. हाफ टाइम तक दोनों के बीच संघर्षपूर्ण खेला गया. स्कोर 14-14 से बराबर है.

    19:18 (IST)
    Pro Kabaddi League 2021 LIVE UPDATES : प्रो-कबड्डी लीग में आज 2 मुकाबले होने हैं. पहले मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स और पुणेरी पलटन भिड़ेंगे. हरियाणा की टीम टेबल में 9वें और पलटन 11वें नंबर पर है. 

    नई दिल्ली. प्रो-कबड्डी लीग (Pro kabaddi league) में आज यानी बुधवार को 2 मुकाबले खेले गए. पहले मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स ने पुणेरी पलटन (Haryana Steelers vs Puneri Paltan) को 7 अंक से हराया. हाफ टाइम तक स्कोर 14-14 से बराबर था. अंत में हरियाणा ने मुकाबला 37-30 से जीता. दूसरे मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स को तेलुगू टाइंटस (Jaipur Pink Panthers vs Telugu Titans) से एक अंक से हार मिली. टाइटंस ने मुकाबला 35-34 से जीता. स्टीलर्स को 11 में से 4 मैच में जीत मिली है. टीम ने 5 मुकाबले गंवाए हैं. 2 मैच टाई रहे. टीम 29 अंक के साथ 9वें स्थान पर है. दूसरी ओर पुणेरी पलटन 22अंकों के साथ 11वें नंबर पर है. पलटन ने 11 में से सिर्फ 4 में ही जीत हासिल की और 7 मुकाबले गंवाए हैं.

    टाइंटस की यह पहली जीत है. उसने 11 में से 8 मुकाबले गंवाए हैं, जबकि 2 मैच टाई रहे. 17 अंकों के साथ टीम प्वाइंट टेबल में सबसे नीचे 12वें स्थान पर है. जयपुर की टीम 32 अंकों के साथ 5वें पायदान पर है. जयपुर ने 11 में से 5 में जीत दर्ज की, जबकि 5 गंवा दिए. एक मुकाबला टाई रहा.

    पीकेएल-8 सीजन में आज 19 जनवरी को कितने मुकाबले खेले जाने हैं?

    प्रो कबड्डी लीग के 8वें सीजन में आज यानी बुधवार 19 जनवरी को 2 मुकाबले खेले जाने हैं.

    पीकेएल-8 के मुकाबलों का सीधा प्रसारण किस टीवी चैनल पर होगा?

    स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क ने भारत में प्रीमियर टूर्नामेंट के प्रसारण अधिकार हासिल कर लिए हैं.

    पीकेएल-8 सीजन की लाइव स्ट्रीमिंग कैसे देख सकते हैं?

    आप डिज़्नी+हॉटस्टार ऐप और वेबसाइट पर फैंस लाइव एक्शन देख सकते हैं. लाइव अपडेट्स के लिए न्यूज18 वेबसाइट के प्रो कबड्डी लीग पेज से जुड़िए.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन
    0