• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Pro Kabaddi League 16 Jan Live Updates: पटना ने बेंगलुरु को हराया, जयपुर पिंक पैंथर्स और तमिल थलाइवाज के बीच मुकाबला टाई

Pro Kabaddi League 16 Jan Live Updates: पटना ने बेंगलुरु को हराया, जयपुर पिंक पैंथर्स और तमिल थलाइवाज के बीच मुकाबला टाई

Pro Kabaddi League 2021- 16 January Live Score and Updates : प्रो कबड्डी लीग में आज रविवार को 2 मुकाबले खेले गए. पहला मुकाबला जयपुर पिंक पैंथर्स और तमिल थलाइवाज (Jaipur Pink Panthers vs Tamil Thalaivas) के बीच हुआ जो 31-31 से टाई रहा. इसके बाद पटना पायरेट्स ने बेंगलुरु बुल्स (Patna Pirates vs Bengaluru Bulls) को 7 अंकों के अंतर से हरा दिया.

  • News18Hindi
  • | January 16, 2022, 21:46 IST
    LAST UPDATED 4 MONTHS AGO

    हाइलाइट्स

    Pro Kabaddi League 2021- 16 January Live Score and Updates : प्रो कबड्डी लीग के 8वें सीजन में आज रविवार यानी 16 जनवरी 2022 को 2 मुकाबले खेले गए. पहला मुकाबला जयपुर पिंक पैंथर्स और तमिल थलाइवाज (Jaipur Pink Panthers vs Tamil Thalaivas) के बीच हुआ जो 31-31 से टाई रहा. जयपुर ने 10 मैचों में पहली बार टाई खेला जबकि थलाइवाज ने इतने ही मैचों में 5वीं बार मुकाबला ड्रॉ कराया. जयपुर के अब 31 अंक हो गए हैं और टीम चौथे नंबर पर है. तमिल थलाइवाज उससे एक स्थान नीचे है जिसके कुल 30 अंक हैं.

    पटना पायरेट्स ने बेंगलुरु बुल्स (Patna Pirates vs Bengaluru Bulls) को अन्य मुकाबले में 38-31 से हराया. बेंगलुरु बुल्स फिलहाल अंकतालिका में टॉप पर है जिसने अभी तक 11 में से 7 मैच जीते और 3 में उसे हार झेलनी पड़ी. उसके 39 अंक हैं. वहीं, पटना पायरेट्स टीम दूसरे नंबर पर पहुंच गई है जिसने 10 में से 7 मुकाबले जीते हैं. पटना के 39 अंक हैं.

    जयपुर ने अपने पिछले मुकाबले में पटना पायरेट्स पर शानदार जीत दर्ज की थी. उसने पटना को 38-28 से मात दी. जयपुर टीम फिलहाल 28 अंकों के साथ तालिका में 5वें नंबर पर है जबकि पटना तीसरे स्थान पर है जिसके 34 अंक हैं.

    पीकेएल-8 सीजन में आज 16 जनवरी को कितने मुकाबले खेले जाने हैं?
    प्रो कबड्डी लीग के 8वें सीजन में आज यानी रविवार 16 जनवरी को 2 मुकाबले खेले जाने हैं.

    पीकेएल-8 के मुकाबलों का सीधा प्रसारण किस टीवी चैनल पर होगा?
    स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क ने भारत में प्रीमियर टूर्नामेंट के प्रसारण अधिकार हासिल कर लिए हैं.

    पीकेएल-8 सीजन की लाइव स्ट्रीमिंग कैसे देख सकते हैं?
    आप डिज़्नी+हॉटस्टार ऐप और वेबसाइट पर फैंस लाइव एक्शन देख सकते हैं. लाइव अपडेट्स के लिए न्यूज18 वेबसाइट के प्रो कबड्डी लीग पेज से जुड़िए.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन
    0