होम /न्यूज /खेल /

Pro Kabaddi League 2021 : पुणेरी पलटन ने बंगाल को रौंदा, यूपी ने बेंगलुरु को हराकर किया उलटफेर

Pro Kabaddi League 2021 : पुणेरी पलटन ने बंगाल को रौंदा, यूपी ने बेंगलुरु को हराकर किया उलटफेर

पुणे ने 8 मैचों में अपनी तीसरी जीत दर्ज की और उसके अब 16 अंक हो गए हैं. हालांकि वह अब भी तालिका में बंगाल से एक कदम नीचे 9वें नंबर पर है. (Twitter)

पुणे ने 8 मैचों में अपनी तीसरी जीत दर्ज की और उसके अब 16 अंक हो गए हैं. हालांकि वह अब भी तालिका में बंगाल से एक कदम नीचे 9वें नंबर पर है. (Twitter)

Pro Kabaddi League 2021 : पुणेरी पलटन ने प्रो कबड्डी लीग के 8वें सीजन के मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स (Puneri Paltan vs Bengal Warriors) को 12 अंकों के अंतर से मात दी. पुणे ने सीजन में अपनी तीसरी जीत दर्ज की जबकि बंगाल को 5वीं शिकस्त झेलनी पड़ी. यूपी योद्धा ने भी कमाल का प्रदर्शन करते हुए बेंगलुरु बुल्स को 15 अंकों के अंतर से हराया.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. नितिन तोमर की कप्तानी वाली टीम पुणेरी पलटन (Puneri Paltan) ने प्रो कबड्डी लीग के 8वें सीजन (Pro Kabaddi League-2021) में अपनी तीसरी जीत दर्ज की. उसने रविवार को खेले गए मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स (Bengal Warriors) को 12 अंकों के अंतर से मात दी. हालांकि अंकतालिका में उसे फिर भी खास फायदा नहीं हुआ और वह बंगाल से एक कदम नीचे 9वें नंबर पर है. बंगाल को 8 मैचों में अपनी 5वीं हार झेलनी पड़ी. वहीं, यूपी योद्धा ने बेंगलुरु बुल्स को 42-27 से हराया और अंकतालिका में बड़ी छलांग लगाई. यूपी टीम अब 10वें से सीधे छठे स्थान पर पहुंच गई है.

    बेंगलुरु के शेराटन ग्रांड, व्हाइटफील्ड में खेले गए प्रो कबड्डी लीग-2021 के 43वें मुकाबले में पुणेरी पलटन ने शुरू से ही अच्छा प्रदर्शन किया. उसने पहले हाफ में ही 9 अंकों की बढ़त बना ली थी. शुरुआती हाफ के बाद स्कोर 20-11 से पुणे के पक्ष में था. दूसरे हाफ में भी उसने अच्छा प्रदर्शन जारी रखा और इस दौरान 19 अंक बनाए जबकि बंगाल वॉरियर्स टीम 16 अंक जुटा सकी. पुणेरी पलटन के लिए इस मुकाबले में रेडर असलम इनामदार ने सबसे ज्यादा 17 अंक हासिल किए. बंगाल के कप्तान मनिंदर सिंह ने 13 अंक जुटाए.

    इसे भी देखें, प्रो कबड्डी में सुपर शनिवार, साल का पहला दिन और 6 टीमों ने खेले 3 ड्रॉ मैच

    दिन के दूसरे मुकाबले में यूपी योद्धा ने बेंगलुरु बुल्स को 15 अंकों के अंतर से हराया. यूपी के लिए रेडर श्रीकांत जाधव ने सबसे ज्यादा 15 अंक बनाए. वहीं, बेंगलुरु बुल्स के लिए रेडर भरत ने 11 अंक बनाए. यूपी ने पहले हाफ में ही बेंगलुरु पर 5 अंकों की बढ़त बनाई और 19 अंक हासिल कर लिए थे. इसके बाद दूसरे हाफ में भी उसके खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन जारी रहा. टीम ने इस दौरान 23 अंक जुटाए जबकि बेंगलुरु टीम 13 ही अंक बना पाई.

    यूपी ने 8 मैचों में अपनी दूसरी जीत दर्ज की लेकिन उसके 2 मुकाबले टाई रहे हैं. ऐसे में टीम 20 अंकों के साथ छठे स्थान पर पहुंच गई है. बेंगलुरु बुल्स को इतने ही मुकाबलों में दूसरी हार झेलनी पड़ी और टीम 28 अंकों के साथ तालिका में तीसरे नंबर पर बरकरार है. पुणे ने 8 मैचों में अपनी तीसरी जीत दर्ज की और उसके अब 16 अंक हो गए हैं. हालांकि वह अब भी तालिका में बंगाल से एक कदम नीचे 10वें नंबर पर खिसक गई है. बंगाल ने भी पुणे के बराबर 8 में से 3 मैच जीते हैं और 5 हारे हैं लेकिन स्कोर अंतर के कारण वह तालिका में 9वें नंबर पर है.

    Tags: Bengal Warriors, Bengaluru Bulls, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi News, Puneri paltan, Up yoddha

    अगली ख़बर