Home /News /sports /

Pro Kabaddi League: दिल्ली के दबंगों ने टाइटंस को समझाई 1 अंक की अहमियत, पुणे ने गुजरात को दी मात

Pro Kabaddi League: दिल्ली के दबंगों ने टाइटंस को समझाई 1 अंक की अहमियत, पुणे ने गुजरात को दी मात

प्रो कबड्डी लीग-2021 में दबंग दिल्ली ने टाइटंस टीम को 36-35 से मात दी. (Instagram)

प्रो कबड्डी लीग-2021 में दबंग दिल्ली ने टाइटंस टीम को 36-35 से मात दी. (Instagram)

Pro Kabaddi League 2021 : दबंग दिल्ली का प्रो कबड्डी लीग के मौजूदा सीजन में अजेय क्रम जारी है. उसने बुधवार को तेलुगू टाइटंस को 1 अंक के अंतर से हराया. दिल्ली टीम इस जीत से एक बार फिर टॉप पर पहुंच गई. वहीं, पुणेरी पलटन ने गुजरात जायंट्स को हराकर लीग में अपनी दूसरी जीत दर्ज की. पुणे ने गुजरात को 33-26 से हराया.

अधिक पढ़ें ...

    बेंगलुरु. जोगिंदर नरवाल की कप्तानी वाली टीम दबंग दिल्ली (Dabang Delhi) ने प्रो कबड्डी लीग के मौजूदा सीजन (Pro Kabaddi League-2021) में अपनी चौथी जीत दर्ज की. बेहद रोमांचक मुकाबले में दिल्ली ने तेलुगू टाइटंस (Telugu Titans) को 1 अंक से हराया और 36-35 से जीत दर्ज की. दिल्ली टीम इस जीत के साथ एक बार फिर से तालिका में टॉप पहुंच गई. इससे पहले पुणेरी पलटन ने गुजरात जायंट्स (Puneri Paltan vs Gujarat Giants) को 33-26 से मात दी.

    दबंग दिल्ली और टाइटंस के बीच मुकाबला पहले हाफ के बाद 18-18 से बराबरी पर था. फिर दूसरे हाफ में भी कांटे की टक्कर देखने को मिली लेकिन अंत में जोगिंदर नरवाल की टीम जीत दर्ज करने में कामयाब रही. दिल्ली की इस जीत में रेडर नवीन कुमार का अहम योगदान रहा और उन्होंने अकेले ही 25 अंक हासिल किए. रेडर रजनीश ने टाइटंस के लिए 20 अंक हासिल किए.

    इसे भी देखें, प्रो कबड्डी : साल का पहला दिन और 6 टीमों ने खेले 3 ड्रॉ मैच

    इससे पहले पुणेरी पलटन के युवाओं ने दमदार प्रदर्शन की बदौलत लीग के मौजूदा सीजन में अपनी दूसरी जीत दर्ज की. पुणे ने गुजरात जायंट्स को 33-26 से शिकस्त दी. मोहित गोयत ने पुणे टीमके लिए एक सुपर 10 (10 अंक) जुटाए. उन्हें ऑलराउंडर अस्लाम इनामदार (8 अंक) का पूरा साथ मिला जिससे टीम अंक तालिका में निचले स्थान से हटने में कामयाब रही. गुजरात का डिफेंस फिर विफल रहा. उसके लिए रेडर अजय कुमार (10 अंक) और राकेश एस (8 अंक) ने अंक जुटाए.

    अंकतालिका की बात करें तो दिल्ली अब 6 मैचों में 4 जीत और 2 टाई से कुल 26 अंक हो गए हैं जो टॉप पर काबिज है जबकि टाइटंस इतने ही मैचों में 4 हार और 2 टाई से 10 अंकों के बाद 11वें नंबर पर है. पुणेरी पलटन 10 अंकों के साथ सबसे निचले स्थान पर है. गुजरात जायंट्स 6 मैचों में 1 जीत और 3 हार के बाद 14 अंको के साथ 8वें नंबर पर है.

    Tags: Dabang Delhi, Gujarat Giants, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi News, Puneri paltan, Sports news, Telugu titans

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर