Home /News /sports /

Pro Kabaddi League: पुणेरी पलटन से हारे यूपी के योद्धा, मोहित गोयत और असलम इनामदार का 'सुपर-10'

Pro Kabaddi League: पुणेरी पलटन से हारे यूपी के योद्धा, मोहित गोयत और असलम इनामदार का 'सुपर-10'

प्रो कबड्डी लीग-2021 के मुकाबले में यूपी योद्धा को पुणेरी पलटन ने 6 अंकों से हरा दिया. (Twitter)

प्रो कबड्डी लीग-2021 के मुकाबले में यूपी योद्धा को पुणेरी पलटन ने 6 अंकों से हरा दिया. (Twitter)

Pro Kabaddi League 2021 : पुणेरी पलटन ने गुरुवार को खेले गए प्रो कबड्डी लीग के मुकाबले में यूपी योद्धा को 6 अंकों से मात दी. पुणे टीम के लिए रेडर मोहित गोयत और असलम इनामदार ने कमाल का प्रदर्शन किया और दोनों ने कुल 26 अंक हासिल करते हुए जीत में अहम योगदान दिया. पुणे टीम तालिका में 8वें नंबर पर है जबकि यूपी योद्धा उससे एक स्थान ऊपर है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. नितिन तोमर की कप्तानी वाली टीम पुणेरी पलटन ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League-2021) के मुकाबले में गुरुवार को यूपी योद्धा को 44-38 से हरा दिया. पुणे ने मौजूदा सीजन की अपनी 7वीं जीत दर्ज की जबकि यूपी को छठी हार झेलनी पड़ी. पुणे के लिए रेडर मोहित गोयत और असलम इनामदार ने कमाल का प्रदर्शन किया और दोनों ने कुल 26 अंक हासिल करते हुए जीत में अहम योगदान दिया.

बेंगलुरु में खेले गए प्रो कबड्डी लीग के इस मुकाबले में पुणे ने पहले हाफ में ही 3 अंकों की बढ़त बना ली थी. पहले हाफ में पुणे ने 21 जबकि यूपी ने 18 अंक बनाए. दोनों ही टीमों ने इस दौरान रेड से 13-13 अंक जुटाए, जबकि टैकल के मामले में पुणे ने 5 अंक हासिल किए. दूसरे हाफ में भी पुणे ने यूपी से 3 अंक ज्यादा हासिल किए.

इसे भी देखें, पिता-पुत्र की अनोखी जोड़ी; एक ही टीम, एक ही पोजीशन, हर मैच में एकदूसरे को करते हैं रिप्लेस

यूपी टीम दूसरे हाफ में रेड से 15 अंक बनाने में कामयाब रही जबकि पुणे 11 ही अंक जुटा सकी लेकिन पुणे ने इस हाफ में भी टैकल में कमाल दिखाया. दूसरे हाफ में पुणे ने टैकल से 9 अंक हासिल किए जबकि यूपी टीम एक भी अंक नहीं बना पाई. पुणे के लिए रेडर मोहित गोयत ने सबसे ज्यादा 14 अंक हासिल किए जबकि असलम इनामदार ने 12 अंक बनाए. वहीं, यूपी के रेडर सुरेंदर गिल ने 16 अंक बनाए.

अंकतालिका की बात करें तो पुणे टीम अब 14 मैचों में 7 जीत और इतनी ही हार के बाद 37 अंकों के साथ 8वें नंबर पर है. वहीं, यूपी योद्धा उससे एक स्थान ऊपर है जिसके 14 मैचों में 5 जीत और 3 टाई के बाद 40 अंक हैं. यूपी को अभी तक 6 मुकाबलों में हार झेलनी पड़ी है.

Tags: Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi News, Puneri paltan, Sports news, Up yoddha

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर