होम /न्यूज /खेल /Pro Kabaddi League : तमिल थलाइवाज ने बेंगलुरु बुल्स को चौंकाया, जयपुर ने पटना को 21 अंकों से दी मात

Pro Kabaddi League : तमिल थलाइवाज ने बेंगलुरु बुल्स को चौंकाया, जयपुर ने पटना को 21 अंकों से दी मात

प्रो कबड्डी लीग-2021 के मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स ने पटना पायरेट्स को 51-30 से हरा दिया. (Twitter)

प्रो कबड्डी लीग-2021 के मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स ने पटना पायरेट्स को 51-30 से हरा दिया. (Twitter)

Pro Kabaddi League : बेंगलुरु बुल्स को प्रो कबड्डी लीग के मौजूदा सीजन के मुकाबले में रविवार को तमिल थलाइवाज (Bengaluru ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. प्रो कबड्डी लीग के 8वें सीजन (Pro Kabaddi League-2021) में रविवार को 2 टीमों ने अप्रत्याशित जीत दर्ज की. बेंगलुरु बुल्स को तमिल थलाइवाज (Bengaluru Bulls vs Tamil Thalaivas) ने हराकर चौंका दिया तो वहीं 3 बार की चैंपियन पटना पायरेट्स को जयपुर पिंक पैंथर्स (Patna Pirates vs Jaipur Pink Panthers) ने 21 अंकों के अंतर से हरा दिया. बेंगलुरु को 16 मैचों में 7वीं हार झेलनी पड़ी जबकि पटना को 13 मैचों में चौथी शिकस्त मिली.

प्रो कबड्डी लीग के मौजूदा सीजन के 82वें मुकाबले में जयपुर ने पहले हाफ में ही पटना पर 14 अंकों की बढ़त बना ली थी. दूसरे हाफ में जरूर 3 बार की चैंपियन टीम ने वापसी की कोशिश की लेकिन जयपुर इस हाफ में भी 7 अंक ज्यादा हासिल करने में कामयाब रही. दूसरे हाफ में उसने 26 अंक हासिल किए जबकि पटना ने 19 अंक बनाए. जयपुर के लिए रेडर अर्जुन देशवाल ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए कुल 17 अकं बनाए. उनके अलावा दीपक हुडा ने 8 अंक जुटाए. वहीं, पटना के लिए रेडर सचिन और मोनू गोयत ने 7-7 अंक हासिल किए.

इसे भी देखें, दबंग दिल्‍ली का फिर से टॉप पर कब्‍जा, गुजरात जायंट्स को दी मात

दिन के दूसरे मुकाबले में पवन सहरावत की कप्तानी वाली टीम बेंगलुरु बुल्स को थलाइवाज ने 42-24 के अंतर से हरा दिया. थलाइवाज के लिए रेडर अजिंक्य पवार ने 10 अंक हासिल किए जबकि मनजीत ने 8 अंक बनाए. वहीं, बेंगलुरु के लिए रेडर पवन सहरावत ने 9 अंक जुटाए. थलाइवाज ने पहले ही हाफ में 21 अंक हासिल कर लिए थे जबकि इस दौरान बेंगलुरु टीम 8 ही अंक बना पाई. दूसरे हाफ में बेंगलुरु ने 16 और थलाइवाज ने 21 अंक बनाए.

अंकतालिका की बात करें तो बेंगलुरु टीम 16 मैचों में 8 जीत और 7 हार के बाद 46 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है. वहीं, पटना पाइरेट्स 13 मैचों में 8 जीत और 4 हार के बाद 45 अंकों के साथ नंबर-3 पर है. जयपुर पिंक पैंथर्स 14 मैचों में 6 जीत, 6 हार और 2 टाई के बाद 40 अंकों से 8वें नंबर पर है. तमिल थलाइवाज उससे एक नंबर नीचे है जिसने 14 में से 4 मैचों में जीत हासिल की जबकि 6 मैच टाई खेले हैं. थलाइवाज के 39 अंक हैं.

Tags: Bengaluru Bulls, Jaipur Pink Panthers, Patna pirates, PKL-8, Pro Kabaddi League, Sports news, Tamil thalaivas

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें