Home /News /sports /

Pro Kabaddi League: बुल्स के पवन ने अकेले दिल्ली से अधिक अंक बनाए, दिलाई 39 अंक से बड़ी जीत

Pro Kabaddi League: बुल्स के पवन ने अकेले दिल्ली से अधिक अंक बनाए, दिलाई 39 अंक से बड़ी जीत

Pro Kabaddi League 2021-22: बेंगलुरु बुल्स की टीम नंबर-2 पर आई. (@ProKabaddi/Twitter)

Pro Kabaddi League 2021-22: बेंगलुरु बुल्स की टीम नंबर-2 पर आई. (@ProKabaddi/Twitter)

Pro Kabaddi League 2021-22: प्रो-कबड्‌डी लीग में बुधवार को रोमांचक मुकाबले देखने को मिला. बेंगलुरु बुल्स ने दबंग दिल्ली को 39 अंक से हराया. वहीं हरियाणा और यूपी का मैच टाई रहा. बुल्स की टीम टेबल में दूसरे नंबर पर आ गई है.

बेंगलुरु. कप्तान विकास कंडोला के शानदार प्रदर्शन से हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers) ने पिछड़ने के बाद वापसी कर बुधवार को यहां प्रो कबड्डी लीग (PKL) के मुकाबले में यूपी योद्धा से 36-36 से टाई खेला. एक अन्य मैच में बेंगलुरु बुल्स ने दिल्ली को 39 अंक के बड़े अंतर से हराया. मैच में यूपी योद्धा (UP Yoddha) ने बढ़त बना ली थी, लेकिन हरियाणा ने वापसी करते हुए महत्वपूर्ण 3 अंक जुटाए, जो प्लेऑफ स्थान की दौड़ के लिए अहम होंगे. कंडोला ने 17 अंक जुटाए. वहीं दूसरी टीम के लिए सुरेंदर गिल ने 14 अंक हासिल किए. हरियाणा की बात की जाए ताे उसने अब तक 9 में से 3 मुकाबले जीते हैं. 4 में उसे हार मिली है, जबकि 2 मैच टाई रहा है. टीम 23 अंक के साथ 8वें नंबर पर है. दूसरी ओर यूपी योद्धा ने 9 में से 2 मुकाबले जीते हैं. 4 में हार मिली, जबकि 3 मुकाबले टाई रहे. टीम 23 अंक के साथ छठे नंबर पर काबिज है.

दूसरा मुकाबला दबंग दिल्ली और बेंगुलरु बुल्स (Dabang Delhi vs Bengaluru Bulls) के बीच खेला गया. दिल्ली के खिलाड़ी इस मैच में बुरी तरह फेल रही. बुल्स ने मुकाबला 39 अंक के विशाल अंतर से जीता. स्कोर 61-22 रहा. पवन सेहरावत ने सबसे अधिक 27 अंक बनाए. इसके अलावा भारत ने भी 7 अंक का योगदान दिया. वहीं दिल्ली की ओर से आशु मलिक ने सबसे अधिक 6 अंक का याेगदान दिया.

यह भी पढ़ें: IND vs SA: कोहली और पुजारा पर टिकी उम्मीद, टीम इंडिया के ओपनर फेल, साउथ अफ्रीका की शानदार वापसी

बेंगलुरु की टीम तीसरे से दूसरे पर आई

दिल्ली की टीम प्वाइंट टेबल में दूसरे से तीसरे नंबर पर आ गई है. उसने अब तक खेले 9 में से 6 मुकाबले जीते हैं. एक मैच में हार मिली, जबकि 2 मुकाबले टाई रहे. टीम के 32 अंक हैं. पटना पायरेट्स की टीम 34 अंक के साथ टॉप पर है. बेंगलुरु बुल्स ने 9 में से 6 मुकाबले जीते हैं. 2 में उसे हार मिली है, जबकि एक मुकाबला टाई रहा है. टीम 33 अंक के साथ तीसरे से दूसरे नंबर पर आ गई है.

Tags: Bengaluru Bulls, Dabang Delhi, PKL-8, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi League 2021-21, Pro Kabaddi League News, Sports news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर