होम /न्यूज /खेल /

Pro Kabaddi League: जयपुर पिंक पैंथर्स की 8वीं जीत, टीम के 50 अंक भी पूरे, टॉप-5 में बनाई जगह

Pro Kabaddi League: जयपुर पिंक पैंथर्स की 8वीं जीत, टीम के 50 अंक भी पूरे, टॉप-5 में बनाई जगह

Pro Kabaddi League: जयपुर पिंक पैंथर्स को 8वीं जीत मिली. (Jaipur Panthers Twitter)

Pro Kabaddi League: जयपुर पिंक पैंथर्स को 8वीं जीत मिली. (Jaipur Panthers Twitter)

Pro Kabaddi League: जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) ने प्रो-कबड्‌डी लीग के एक मुकाबले में गुजरात को 5 अंक के अंतर से हराया. टीम की ओर से दीपक हुड्डा (Deepak hooda) ने शानदार खेल दिखाया. वहीं वॉरियर्स और टाइटंस का मुकाबला टाई रहा.

अधिक पढ़ें ...

बेंगलुरु. दीपक हुड्डा (Deepak hooda) के सुपर 10 (11 अंक) के दम पर जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) ने प्रो-कबड्डी लीग के मैच में सोमवार का यहां गुजरात जायंट्स को 36-31 से हराया. हुड्डा को टीम के रक्षापंक्ति के खिलाड़ियों संदीप धुल (4 अंक) के साथ दीपक सिंह और विशाल (तीन-तीन अंक) से अच्छा साथ मिला. गुजरात की टीम (Gujarat Giants) मैच के आखिरी क्षणों में स्कोर को बराबर करने के करीब पहुंच गई थी, लेकिन जयपुर की टीम आखिर तक बढ़त बनाए रखने में सफल रही.

गुजरात के लिए राकेश नरवाल ने सबसे ज्यादा 8 अंक बनाए, जबकि डिफेंडर प्रवेश भैंसवाल ने 4 अंकों का योगदान दिया. लीग में (Pro Kabaddi League) पिंक पैंथर्स की यह 17 मैचों में 8वीं जीत है. टीम टॉप-5 में भी पहुंच गई है. टीम ने 7 मुकाबले गंवाए हैं. 2 मैच टाई रहे हैं. टीम 51 अंक के साथ 5वें नंबर पर है. वहीं गुजरात की बात करें तो यह उसकी 17 मैचों में 8वीं हार है. टीम ने अब तक 6 मुकाबले जीते हैं जबकि 3 मैच टाई रहे हैं. टीम 44 अंक के साथ 9वें स्थान पर है.

यह भी पढ़ें: U19 WC: ATS अधिकारी खुद नहीं बन सके क्रिकेटर, बेटे को 3 की उम्र में खेल से जोड़ा, कहा- सपना पूरा

वॉरियर्स और टाइटंस का मुकाबला टाई

दिन के एक अन्य मुकाबले में बंगाल वाॅरियर्स और तेलुगू टाइटंस का मुकाबला टाई रहा. लीग के 8वें सीजन का यह मुकाबला 32-32 से बराबर हुआ. बंगाल (Bengal Warriors) की ओर से कप्तान मनिंदर सिंह ने सबसे अधिक 11 अंक का योगदान दिया. वहीं टाइटंस (Telugu Titans) की टीम से अंकित बेनीवाल ने 9 अंक बनाए. प्वाइंट टेबल की बात करें तो वॉरियर्स की टीम के 18 मैचों में 44 अंक हैं. टीम 10वें नंबर पर है. वहीं टाइटंस के 17 मैच में 26 अंक हैं. टीम सबसे नीचे 12वें नंबर पर है. पटना पायरेट्स की टीम 60 अंक के साथ टॉप पर चल रही है.

Tags: Gujarat Giants, Jaipur Pink Panthers, PKL-8, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi League 2021-21, Pro Kabaddi League News, Sports news

अगली ख़बर