Home /News /sports /

PKL Highlights: तेलुगू टाइटंस को मिली पहली जीत, हरियाणा स्टीलर्स ने पुणेरी पलटन को दी मात

PKL Highlights: तेलुगू टाइटंस को मिली पहली जीत, हरियाणा स्टीलर्स ने पुणेरी पलटन को दी मात

PKL 8: जयपुर पिंक पैंथर्स को हराकर तेलुगू टाइटंस ने सीजन की पहली जीत दर्ज की. (pkl twitter)

PKL 8: जयपुर पिंक पैंथर्स को हराकर तेलुगू टाइटंस ने सीजन की पहली जीत दर्ज की. (pkl twitter)

Pro Kabaddi League Highlights: प्रो कबड्डी लीग में बुधवार को पहले मैच में हरियाणा स्टीलर्स ने पुणेरी पलटन को 37-30 से हरा दिया. यह 11मैच में टीम की चौथी जीत है. दिन का दूसरा मुकाबला जयपुर पिंक पैंथर्स और तेलुगू टाइंटस के बीच खेला गया. जोकि रोमांचक रहा. टाइटंस ने यह मुकाबला 1 अंक से जीता. यह इस सीजन में टीम की पहली जीत है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. प्रो कबड्डी लीग में बुधवार को दो मुकाबले खेले गए. दिन का पहला मैच हरियाणा स्टीलर्स और पुणेरी पलटन के बीच हुआ. यह मुकाबला हरियाणा 37-30 से जीता. पहले हाफ में दोनों ही टीमों के बीच टक्कर बराबरी की थी. स्कोर 14-14 से बराबर था और दोनों ने 5-5 रेड प्वाइंट हासिल किए थे. लेकिन इसके बाद हरियाणा स्टीलर्स ने अपना असली रंग दिखाया और दूसरे हाफ में पुणेरी पलटन के 16 के मुकाबले 23 अंक हासिल किए. इस हाफ में हरियाणा को 9 रेड प्वाइंट मिले और 4 ऑल आउट प्वाइंट भी टीम के खाते में आए. इस तरह हरियाणा ने यह मुकाबला 37-30 से जीत लिया. यह इस सीजन में हरियाणा स्टीलर्स की चौथी जीत रही. वहीं, पलटन ने सीजन में सातवां मैच गंवाया.

    विकास कंडोला हरियाणा की जीत के हीरो
    हरियाणा स्टीलर्स की जीत के हीरो विकास कंडोला रहे. उन्होंने 8 अंक हासिल किए. उनके अलावा जयदीप और मोहित ने भी 7-7 अंक जुटाए. वहीं, पुणे के लिए सब्सिट्य़ूट विश्वास एस ने दूसरे हाफ में दमदार खेल दिखाते हुए 7 अंक बटोरे. नितिन तोमर ने 5 अंक हासिल किए. पुणेरी पलटन अंक तालिका मे फिलहाल 11वें स्थान पर है.

    दिन का दूसरा मुकाबला रोमांचक रहा. इस मुकाबले में तेलुगू टाइटंस और पिंक पैंथर्स आमने-सामने थे. मैच आखिरी रेड तक गया और आखिरकार टाइटंस को इस सीजन की पहली जीत मिली. टाइटंस ने यह मुकाबला 35-34 से जीता. हालांकि, मैच का पहला हाफ जयपुर पिंक पैंथर्स के नाम रहा. इस हाफ में पैंथर्स ने टाइटंस के 9 के मुकाबले 11 रेड प्वाइंट्स हासिल किए. जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए पहली रेड दीपक हुडा ने की और उन्होंने बोनस प्वाइंट के साथ टीम का खाता खोला. वहीं, टाइटंस के लिए अंकित बेनीवाल ने पहली रेड डाली. लेकिन वो अंक अर्जित करने में नाकाम रहे. पहले हाफ में पैंथर्स का पलड़ा भारी रहा और यह हाफ 20-13 के स्कोर पर खत्म हुआ.

    Sania Mirza Retirement: सानिया मिर्जा ने किया संन्यास का ऐलान, कहा- यह मेरा आखिरी सीजन होगा

    टाइटंस ने एक अंक से पैंथर्स को हराया
    दूसरे हाफ में टाइटंस ने वापसी के लिए पूरी ताकत लगा दी. इसका असर भी दिखा और टीम ने पहले 2 मिनट में ही स्कोर बराबर कर दिया. तेलुगू टाइटंस के लिए आदर्श ने सुपर रेड डाली और पिंक पैंथर्स ऑल आउट हो गई. इसके बाद आखिरी पलों तक दोनों टीमों के बीच जोर आजमाइश चलती रही. मैच के फाइनल मिनट में तेलुगू टाइटंस 2 अंक से आगे थे. अर्जुन देशवाल ने आखिरी पलों में एक रेड प्वाइंट हासिल कर इस बढ़त को कम तो कर दिया. लेकिन वो भी जयपुर की हार नहीं टाल पाए और इस तरह टाइटंस ने इस सीजन की पहली जीत दर्ज की.

    Tags: Haryana steelers, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi League 2021-21, Sports news, Telugu titans

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर