होम /न्यूज /खेल /

Pro Kabaddi League: पटना पायरेट्स प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम, पिंक पैंथर्स को भी मिली जीत

Pro Kabaddi League: पटना पायरेट्स प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम, पिंक पैंथर्स को भी मिली जीत

Pro Kabaddi League: पटना पायरेट्स (Patna Pirates) की टीम प्लेऑफ में. (Twitter/PKL)

Pro Kabaddi League: पटना पायरेट्स (Patna Pirates) की टीम प्लेऑफ में. (Twitter/PKL)

Pro Kabaddi League: पटना पायरेट्स (Patna Pirates) ने सबसे अधिक 3 बार प्रो-कबड्डी लीग का खिताब जीता है. मौजूदा सीजन में भी टीम का शानदार प्रदर्शन जारी है. टीम प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है. उसने अब तक 20 में से 15 मुकाबले जीते हैं.

अधिक पढ़ें ...

बेंगलुरु. प्रो-कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के 8वें सीजन में भी पटना पायरेट्स (Patna Pirates) का शानदार प्रदर्शन जारी है. टीम ने सबसे अधिक 3 बार लीग का खिताब जीता है. टीम ने मंगलवार को एक मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स (Bengaluru Bulls) को 36-34 अंक से हराया. पटना की यह 15वीं जीत है और इसी के साथ टीम प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम भी बन गई है. इस मुकाबले में पवन सेहरावत, सचिन तवंर और मोनू गोयत के होते हुए भी कोई भी सुपर-10 पूरा नहीं कर पाया. इसके अलावा जयपुर पिंक पैंथर्स और पुणेरी पल्टन ने भी अपने-अपने मुकाबले जीते.

बेंगलुरु बुल्स के लिए मोनू गोयत ने सबसे अधिक 9 अंक हासिल किए. वहीं पटना के सुनील और मोहम्मद्रेजा ने 6-6 टैकल अंक हासिल किए. पवन ने 7 अंक बनाए. पटना ने 20 में से अब तक 15 मुकाबले जीते हैं. 4 में उसे हार मिली है, जबकि एक मुकाबला टाई रहा है. टीम 80 अंक के साथ टॉप पर है. वहीं बुल्स के 21 मैच में 61 अंक हैं. टीम 5वें स्थान पर काबिज है.

जयपुर को मिली बड़ी जीत

दिन के दूसरे मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) ने अपने स्टार रेडर अर्जुन देसवाल (17 अंक) के बेहतरीन प्रदर्शन से यू मुंबा को 44-28 से बड़ी शिकस्त दी. जयपुर की 20 मैचों में यह 9वीं जीत है, जिससे वह सातवें स्थान पर पहुंच गया है. उसकी जीत में डिफेंडर्स ने भी अहम योगदान दिया, जिन्होंने 15 अंक जुटाए. मुंबई की यह 20 मैचों में 8वीं हार है. टीम 9वें नंबर पर है.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: 50 बार 50 से अधिक रन की पारी खेली, 11 करोड़ रुपए भी मिले, पर नहीं खेलेगा IPL!

मुंबई की तरफ से वी अजीत कुमार (11 अंक) ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन डिफेंडर्स ने टीम को निराश किया, जो केवल पांच अंक हासिल कर पाए. जयपुर हाफ टाइम तक 17-14 से आगे था. इसके बाद उसने बेहतर खेल दिखाया और लगातार अपनी बढ़त को मजबूत करके आखिर में जीत हासिल की. दिन के तीसरे और अंतिम मुकाबले में पुणेरी पल्टन ने तमिल थलाइवाज को 43-31 से मात दी. पल्टन की टीम 60 अंक के साथ छठे नंबर पर है.

Tags: Jaipur Pink Panthers, Patna pirates, PKL-8, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi League 2021-21, Pro Kabaddi League News, Puneri paltan

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर