• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Tokyo Olympics : सिंधु को सेमीफाइनल में मिली हार, पिता बोले- अब नए सिरे से करना शुरुआत

Tokyo Olympics : सिंधु को सेमीफाइनल में मिली हार, पिता बोले- अब नए सिरे से करना शुरुआत

भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधु को टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में शिकस्त झेलनी पड़ी. अब वह ब्रॉन्ज मेडल मैच में खेलेंगी. (AP)

भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधु को टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में शिकस्त झेलनी पड़ी. अब वह ब्रॉन्ज मेडल मैच में खेलेंगी. (AP)

वर्ल्ड चैंपियन शटलर भारत की स्टार पीवी सिंधु (PV Sindhu) को टोक्यो ओलंपिक में महिला एकल के सेमीफाइनल मैच में करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. अब वह ब्रॉन्ज मेडल मैच में रविवार को खेलेंगी. सिंधु के पिता और पूर्व ओलंपियन पीवी रमन्ना ने कहा कि उनकी बेटी को हार को भुलाकर अब नए सिरे से शुरुआत करनी चाहिए.

  • Share this:

    हैदराबाद. स्टार शटलर पीवी सिंधु (PV Sindhu) को टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) के महिला एकल के सेमीफाइनल में शनिवार को शिकस्त झेलनी पड़ी. इस हार के साथ ही उनका टोक्यो में गोल्ड जीतने का सपना भी टूट गया. सिंधु के पिता पीवी रमन्ना ने इसके बाद कहा कि उनकी बेटी को सेमीफाइनल में विश्व की नंबर एक ताइ जु यिंग से मिली पीड़ादायक हार को भुलाकर रविवार को चीन की ही बिंग जियाओ के खिलाफ होने वाले ब्रॉन्ज मेडल मैच के लिए नए सिरे से शुरुआत करनी होगी.

    मौजूदा विश्व चैंपियन और रियो ओलंपिक की सिल्वर मेडलिस्ट सिंधु का सेमीफाइनल में हार से स्वर्ण पदक जीतने का सपना टूट गया, लेकिन उनके पास कांस्य पदक जीतने का मौका है. इसके लिए वह रविवार 1 अगस्त को बिंग जियाओ का सामना करेंगी. सिंधु के पास हालांकि ओलंपिक में दो मेडल जीतने वाली भारतीय शटलर बनने का मौका होगा.

    इसे भी पढ़ें, पीवी सिंधु की हार से ना हों निराश, अब भी जीत सकती हैं मेडल

    भारत की 1986 एशियाई खेलों की कांस्य पदक विजेता वॉलीबॉल टीम के सदस्य रहे रमन्ना ने पत्रकारों से कहा, ‘हमें रविवार को अधिक सतर्क रहना होगा और उन्हें देश के लिए पदक जीतने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा. सिंधु को हार भुलानी होगी हालांकि किसी भी खिलाड़ी के लिए तीसरे और चौथे स्थान के लिए खेलना पीड़ादायक होता है. उन्हें रविवार के मैच को एक नए मुकाबले के रूप में लेना चाहिए.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज