• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • कभी बताया गया था सिफारिशी खिलाड़ी, अब बनेगा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का बॉस!

कभी बताया गया था सिफारिशी खिलाड़ी, अब बनेगा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का बॉस!

रमीज राजा को एक विवाद के बाद मोहम्मद यूसुफ ने सिफारिशी क्रिकेटर बताया था. (Twitter/VideoGrab)

रमीज राजा को एक विवाद के बाद मोहम्मद यूसुफ ने सिफारिशी क्रिकेटर बताया था. (Twitter/VideoGrab)

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रधानमंत्री और पीसीबी के संरक्षक इमरान खान (Imran Khan) ने एहसान मनी के कार्यकाल में विस्तार नहीं देने का फैसला किया है. मनी का कार्यकाल इसी अगस्त में समाप्त हो जाएगा. अब रमीज राजा (Ramiz Raja) का नाम चेयरमैन की रेस में आगे चल रहा है.

  • Share this:

    कराची. पूर्व टेस्ट कप्तान और मशहूर कमेंटेटर रमीज राजा (Ramiz Raja) का नाम पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन बनने की रेस में चल रहा है. राजा ने इस संबंध में बात के लिए फोन और संदेश का कोई जवाब नहीं दिया लेकिन मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, प्रधानमंत्री और बोर्ड के संरक्षक इमरान खान (Imran Khan) ने एहसान मनी के कार्यकाल में विस्तार नहीं देने का फैसला किया है. मनी का कार्यकाल इसी अगस्त में समाप्त हो जाएगा.

    पीसीबी के एक सूत्र ने पुष्टि की, ‘अगले कुछ दिनों में प्रधानमंत्री पीसीबी के संचालन बोर्ड को चेयरमैन के चुनाव के लिये दो नाम भेजेंगे और सदस्यों को इनमें से एक को चेयरमैन चुनना होगा.’ उन्होंने कहा कि वे रमीज का नाम इन दो उम्मीदवारों में सुन रहे हैं लेकिन अभी तक कुछ पुष्टि नहीं हुई है.

    इसे भी देखें, महिला क्रिकेटर मेगन शट की पार्टनर जेस ने दिया बिटिया को जन्म, शेयर की तस्वीरें

    रमीज राजा का विवादों से भी नाता रहा है. पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद यूसुफ को उन्होंने ंफर्जी मुसलमान कहा था. 39 शतक ठोकने वाले मोहम्मद यूसुफ ने भी उन्हें तब सिफारिशी क्रिकेटर बताया था.

    रमीज के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने 57 टेस्ट और 198 वनडे अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं. उनके नाम टेस्ट में 2 शतकों की बदौलत कुल 2833 रन हैं जबकि वनडे फॉर्मेट में उन्होंने 9 शतक और 31 अर्धशतकों की मदद से 5841 रन बनाए हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज