रानी रामपाल और भारतीय महिला हॉकी टीम की छह सदस्यों ने कोविड-19 को दी मात

रानी रामपाल ने सोशल मीडिया पर बताया कि वह और उनकी साथी कोविड-19 से रिकवर कर रही हैं. (Instagram)

रानी रामपाल ने सोशल मीडिया पर बताया कि वह और उनकी साथी कोविड-19 से रिकवर कर रही हैं. (Instagram)

भारतीय महिला टीम की कप्तान रानी रामपाल (Rani Rampal) के अलावा सविता पूनिया, शर्मिला देवी, रजनी, नवजोत कौर, नवनीत कौर और सुशीला के साथ टीम के वीडियो विश्लेषक अमृत प्रकाश और वैज्ञानिक सलाहकार वेन लोम्बार्ड कोरोना वायरस के चपेट में आने वालों में शामिल थे.

  • Share this:

नई दिल्ली. भारतीय महिला हॉकी की कप्तान रानी रामपाल (Rani Rampal) और टीम की उनकी छह अन्य साथियों के अलावा दो सहायक सदस्य कोविड-19 के संक्रमण से उबर गए हैं. सभी बेंगलुरु में भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) केंद्र में दो सप्ताह तक आइसोलेशन पर रहे हैं. रानी के अलावा सविता पूनिया, शर्मिला देवी, रजनी, नवजोत कौर, नवनीत कौर और सुशीला के साथ टीम के वीडियो विश्लेषक अमृत प्रकाश और वैज्ञानिक सलाहकार वेन लोम्बार्ड कोरोना वायरस के चपेट में आने वालों में शामिल थे.

इन सातों खिलाड़ियों को 10 दिनों के ब्रेक के बाद बेंगलुरु में राष्ट्रीय शिविर में भारतीय महिला हॉकी कोर ग्रुप की वापसी के बाद 24 अप्रैल को जांच में पॉजिटिव पाया गया था. उनमें हालांकि इस बीमारी के लक्षण नहीं दिख रहे थे. रानी ने सोशल मीडिया पर जारी अपने बयान में कहा, ‘पिछले दो सप्ताहों के दौरान मैसेज, फोन कॉल के माध्यम से प्यार और मानसिक समर्थन के लिए आप सभी को धन्यवाद. मैं, टीम की मेरी साथी और सहयोगी कर्मचारी कोविड-19 से अब पूरी तरह उबर गए हैं.’

View this post on Instagram

A post shared by Rani Rampal (@ranirampal4)



उन्होंने कहा, ‘हॉकी बिरादरी के सदस्यों, मित्रो, प्रशंसकों के तौर पर आप सब के होने से मैं खुद को धन्य मानती हूं. हमारी अच्छी देखभाल करने के लिए हॉकी इंडिया और साई को विशेष धन्यवाद.’ रानी ने देशवासियों से आग्रह किया कि वे इन कठिन समय में जरूरतमंदों की हर संभव मदद करें.

इसे भी पढ़ें, ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता हॉकी खिलाड़ी रविंदर पाल सिंह का कोरोना से निधन

उन्होंने कहा, ‘इस बारे में जानकर बहुत दुख हो रहा कि इतने सारे लोग अपने प्रियजनों को खो रहे हैं, उन सब के लिए मैं प्रार्थना कर रही हूं. कृपया अपने निकट और प्रियजनों की जितनी हो सके, उतनी मदद करें. आइए मिलकर इस महामारी से लड़ें. सुरक्षित रहें, मास्क पहनें और कोविड-19 से जुड़ी सभी दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करें.’

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज