• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • रवि शास्त्री और सपोर्ट स्टाफ सदस्य ब्रिटेन से 15 को हो सकते हैं रवाना, टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आना जरूरी

रवि शास्त्री और सपोर्ट स्टाफ सदस्य ब्रिटेन से 15 को हो सकते हैं रवाना, टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आना जरूरी

हेड कोच रवि शास्त्री सहित तीन सपोर्ट स्टाफ सदस्य 
कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे. बाद में फिजियोथेरेपिस्ट योगेश परमार भी संक्रमित मिले. (Ravi Shastri Instagram)

हेड कोच रवि शास्त्री सहित तीन सपोर्ट स्टाफ सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे. बाद में फिजियोथेरेपिस्ट योगेश परमार भी संक्रमित मिले. (Ravi Shastri Instagram)

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री, फील्डिंग कोच आर श्रीधर और भरत अरुण को कोई समस्या नहीं है और उन्हें कोई ज्यादा लक्षण नहीं हैं. ऐसे में तीनों ही सोमवार को अपना आरटी-पीसीआर टेस्ट कराएंगे और अगर सब ठीक रहता है तो वे 15 सितंबर को स्वदेश रवाना हो सकते हैं.

  • Share this:

    मैनचेस्टर. भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के अलावा सपोर्ट स्टाफ के उनके साथी भरत अरुण और आर श्रीधर के बुधवार को भारत रवाना होने की उम्मीद है, बशर्ते इससे पहले उनकी आरटी-पीसीआर की रिपोर्ट दो बार नेगेटिव आ जाए. शास्त्री ओवल में चौथे टेस्ट से पहले कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद से वह चार सितंबर से आइसोलेशन में हैं. उनका अरुण और श्रीधर के साथ 10 दिन का क्वारंटीन सोमवार को खत्म होने की उम्मीद है.

    तीनों को ही ब्रिटेन से भारत के लिए रवाना होने से पहले आरटी-पीसीआर जांच में नेगेटिव आने की जरूरत होगी. फिर उनके इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के बाद दुबई में कड़े ‘बायो-बबल’ से जुड़ने की उम्मीद है, जब भारतीय टीम टी20 विश्व कप अभियान के लिए इकट्ठा होगी. 19 सितंबर से आईपीएल के 14वें सीजन का दूसरा चरण खेला जाएगा और 17 अक्टूबर से टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होगा.

    इसे भी पढ़ें, श्रीलंका को दूसरे टी20 में हराकर दक्षिण अफ्रीका ने सीरीज पर किया कब्जा

    भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के वरिष्ठ अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर कहा, ‘रवि, श्रीधर और अरुण को कोई समस्या नहीं है और उन्हें कोई ज्यादा लक्षण नहीं है. वे सोमवार को अपना आरटी-पीसीआर परीक्षण कराएंगे और अगर सब ठीक रहता है तो वे रवानगी की पूर्व निर्धारित तारीख पर रवाना हो सकते हैं जो 15 सितंबर है. अंतिम फैसला चिकित्सीय टीम द्वारा लिया जाएगा.’

    इस बीच भारतीय दल के अन्य सहयोगी स्टाफ सदस्य सोमवार दोपहर को कमर्शियल फ्लाइट से दुबई से होते हुए भारत पहुंचेंगे. आठ सितंबर को पॉजिटिव आने वाले जूनियर फिजियो योगेश परमार कुछ और दिन क्वारंटीन में रहेंगे और पूरा होने पर ही स्वदेश रवाना होंगे. भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में पांचवां टेस्ट मैच रद्द कर दिया गया था. इस एकमात्र टेस्ट के अगले साल जुलाई में होने की संभावना है लेकिन इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने आईसीसी से संपर्क किया है ताकि उसकी विवाद समिति द्वारा इस मुद्दे का जल्द निपटारा कर दिया जाए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज