Home /News /sports /

Big Deal: किलियन एमबापे को 1400 करोड़ का ऑफर, रियल मैड्रिड ने पीएसजी को भेजा प्रस्ताव: रिपोर्ट

Big Deal: किलियन एमबापे को 1400 करोड़ का ऑफर, रियल मैड्रिड ने पीएसजी को भेजा प्रस्ताव: रिपोर्ट

22 साल के किलियन एमबापे फिलहाल फ्रेंच क्लब पीएसजी के लिए खेलते हैं. (AP)

22 साल के किलियन एमबापे फिलहाल फ्रेंच क्लब पीएसजी के लिए खेलते हैं. (AP)

रियल मैड्रिड (Real Madrid) ने फ्रांस के स्टार फुटबॉलर किलियन एमबापे (Kylian Mbappe) को अपनी टीम से जोड़ने के लिए करीब 1400 करोड़ रुपए का ऑफर दिया है. एमबापे फिलहाल फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (Paris Saint-Germain) के लिए खेलते हैं. अगर यह प्रस्ताव आगे बढ़ा तो उन फुटबॉलप्रेमियों को झटका लगेगा, जो लियोनेल मेसी (Lionel Messi), नेमार (Neymar) और एमबापे को पीएसजी (PSG) से साथ खेलते देखना चाहते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. स्टार फुटबॉलर किलियन एमबापे (Kylian Mbappe) फ्रेंच क्लब पीएसजी (PSG) छोड़ सकते हैं. इसके लिए उन्हें 1400 करोड़ रुपए का ऑफर मिला है. स्पेनिश क्लब रियल मैड्रिड (Real Madrid) ने पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) को यह ऑफर दिया है. रियल के इस ऑफर से उन फुटबॉलप्रेमियों को झटका लग सकता है, जो (Lionel Messi) नेमार और एमबापे को एक ही टीम से खेलते देखना चाहते हैं. नेमार (Neymar) और एमबापे पहले से ही पीएसजी की टीम में हैं. लियोनेल मेसी ने इसी महीने पीएसजी (Paris Saint-Germain) की टीम को ज्वाइन किया है.

    इंग्लैंड के एक अखबार के मुताबिक रियल मैड्रिड ने किलियन एमबापे को अपने साथ जोड़ने के लिए पीएसजी को 17.10 करोड़ पाउंड (करीब 1395 करोड़र रुपए) का ऑफर दिया है. एमबापे का पीएसजी से करार इस साल खत्म हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एमबापे रियल मैड्रिड से जुड़ना भी चाहते हैं. हालांकि, रियल के इस ऑफर को पीएसजी कम मान रहा है. वह इसके लिए ज्यादा बड़े ऑफर की उम्मीद लगाए बैठा है.

    यह भी पढ़ें: IND vs ENG: इंग्लैंड लीड्स में 67 रन पर सिमट कर भी जीत चुका है मैच, क्या भारत सबक लेकर पलटेगा बाजी

    यह भी पढ़ें: Ind vs Eng: मैदान के बाहर भी भारत-इंग्लैंड में छिड़ी ‘जंग’, गावस्कर ने की नासिर हुसैन की बोलती बंद

    22 साल के किलियन एमबापे मौजूदा समय के सबसे बड़े फुटबॉलरों में से एक हैं. लियोनेल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो की पीढ़ी अब रिटायरमेंट की ओर बढ़ रही है. ऐसे में एमबापे जैसे युवा फुटबॉलरों पर दुनिया के बड़े क्लबों की नजर है. खासकर स्पेनिश लीग (ला लीगा) के क्लब एमबापे और नेमार पर नजरें गड़ाए हुए हैं.

    ला लीगा में कभी मेसी बार्सिलोना के लिए और रोनाल्डो रियल मैड्रिड के लिए खेलते थे. अब मेसी फ्रेंच लीग पीएसजी और रोनाल्डो इटैलियन लीग युवेंटस पहुंच चुके है. ऐसे में बार्सिलोना नेमार और रियल एमबापे को अपने साथ जोड़ने की कोशिश में हैं. अगर ऐसा हो पाया तो ला लीगा में मेसी-रोनाल्डो की तरह नेमार-एमबापे का जादू देखने को मिलेगा.

    Tags: Kylian Mbappe, Lionel Messi, Neymar, Paris Saint Germain, Psg, Real Madrid

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर