Home /News /sports /

रिकी पोंटिंग बोले, प्लेऑफ से पहले RCB से मिली हार ने दिल्ली के खिलाड़ियों को सोचने का दिया मौका

रिकी पोंटिंग बोले, प्लेऑफ से पहले RCB से मिली हार ने दिल्ली के खिलाड़ियों को सोचने का दिया मौका

रिकी पोंटिंग दिल्ली कैपिटल्स के कोच हैं जिसका IPL-2021 के पहले क्वालिफायर में चेन्नई सुपर किंग्स से मुकाबला होना है. (AFP)

रिकी पोंटिंग दिल्ली कैपिटल्स के कोच हैं जिसका IPL-2021 के पहले क्वालिफायर में चेन्नई सुपर किंग्स से मुकाबला होना है. (AFP)

दिल्ली कैपिटल्स को प्लेऑफ से पहले अंतिम लीग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से हार मिली. दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने कहा कि जिस तरह से टीम हारी, वह निराशाजनक था लेकिन इससे वह बिलकुल भी नाखुश नहीं हैं. उन्होंने कहा कि यह अच्छा हुआ क्योंकि इससे खिलाड़ियों को चिंतन का मौका मिलेगा.

अधिक पढ़ें ...

    दुबई. दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) को लगता है कि इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) के अंतिम लीग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से मिली हार ने उनकी टीम को प्लेऑफ से पहले ‘चिंतन करने का मौका’ मुहैया कराया है. शुक्रवार को आरसीबी से 7 विकेट की हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम फाइनल में सीधे प्रवेश के लिए वापसी करने की कोशिश करेगी. इसके लिए उसका सामना रविवार को दुबई में ही पहले क्वालिफायर में चेन्नई सुपर किंग्स से होगा.

    पोंटिंग ने कहा, ‘मैच समाप्त करने का तरीका और हम जिस तरह से हारे, वह निराशाजनक रहा लेकिन मैं इससे बिलकुल भी नाखुश नहीं हूं. मुझे सच में लगता है कि यह अच्छा हुआ क्योंकि इससे खिलाड़ियों को चिंतन करने का मौका मिलेगा और वे सोचेंगे कि रविवार के मैच के लिए हम कैसे सुधार कर सकते हैं लेकिन थोड़ा सा अलग परिणाम रहा. इसलिए आपको पिछली बातों को भूलकर अगले मैच पर ध्यान लगाना शुरू करना होगा.’

    ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान पोंटिंग ने साथ ही माना कि हारने के बावजूद दिल्ली टीम पिछले कुछ मैचों की तुलना में बेहतर खेली जिसमें टीम ने जीत हासिल की थी. उन्होंने कहा, ‘हम भले ही हार गए, लेकिन कुछ चीजें अच्छी रहीं. मुझे लगता है कि यह आगे उठाया हुआ कदम है. अगर आप चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच को देखो तो यह शानदार प्रदर्शन नहीं था, मुंबई के खिलाफ मैच भी अच्छा नहीं था लेकिन फिर भी हम मैच जीतने में सफल रहे थे.’

    Tags: Cricket news, Delhi Capitals, Delhi Capitals vs Chennai Super Kings, IPL 2021, Ricky ponting

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर