एक तरफ 21 फुटबॉलर कोरोना संक्रमित तो दूसरी तरफ 2 हजार फैंस को मिलेगी स्‍टेडियम में एंट्री

यूनियन बर्लिन ने अपने आखिरी मैच के लिए फैंस को स्‍टेडियम में प्रवेश की अनुमति दे दी है (AFC/Twitter)

यूनियन बर्लिन ने अपने आखिरी मैच के लिए फैंस को स्‍टेडियम में प्रवेश की अनुमति दे दी है (AFC/Twitter)

रिवर प्‍लेट क्‍लब और रीयाल मैड्रिड को मिलाकर कुल 21 फुटबॉलर्स कोरोना की चपेट में आ गए हैं. वहीं यूनियन बर्लिन ने अपने आखिरी मैच के लिए फैंस को स्‍टेडियम में प्रवेश की अनुमति दे दी है

  • Share this:

ब्यूनस आयर्स. पूरी दुनिया कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर से जंग लड़ रही है. इस महामरी के कारण खेल भी बिना दर्शकों के आयोजित किए जा रहे हैं. खिलाड़ियों को सख्‍त नियमों का पालन करना पड़ रहा है. इसके बावजूद अर्जेंटीना के रिवर प्लेट फुटबॉल क्लब के पांच और फुटबॉलर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिससे टीम में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 20 हो गई. हालत यह है कि कोलंबिया के सैंटा एफई के खिलाफ कोपा लिबर्टाडोरेस के बुधवार के मैच के लिये उसके पास कोई फिट गोलकीपर ही नहीं है. क्लब ने जारी बयान में बताया कि उसके पांच और खिलाड़ी पॉजिटिव हो गए हैं. मीडिया रपटों के अनुसार क्लब उसका मैच स्थगित करने का अनुरोध करेगा. रिवर प्लेट अंकतालिका में ग्रुप डी में दूसरे स्थान पर है.

वहीं रीयाल मैड्रिड के मिडफील्डर टोनी क्रूस भी कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाये गए हैं. उनकी टीम को एक सप्ताह बाद ही स्पेनिश लीग फुटबॉल में आखिरी मैच खेलना है. जर्मनी का यह मिडफील्डर विलारीयाल के खिलाफ शनिवार को नहीं खेल सकेगा. मैड्रिड को लीग खिताब जीतने की उम्मीदें बरकरार रखने के लिये यह मैच हर हालत में जीतना है. मैड्रिड आखिरी दौर से पहले अंकतालिका में एटलेटिको मैड्रिड से दो अंक पीछे है.

यह भी पढ़ें : 

बड़ा खुलासा: फाफ डू प्‍लेसी और उनकी पत्‍नी को मिली थी जान से मारने की धमकी, पूर्व कप्‍तान ने कहा- नहीं दोहराऊंगा बात
पूर्व दिग्‍गज एडम गिलक्रिस्‍ट का बड़ा बयान, कहा- क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने बॉल टेंप‍रिंग मामले की पूरी जांच नहीं की

जहां इन दोनों टीमों की खबर ने फैंस को निराश किया. वहीं दूसरी तरफ से फैंस के लिए खुशखबरी भी आ रही है. यूनियन बर्लिन ने शनिवार को लेइपजिग के खिलाफ बुंडेस्लिगा फुटबॉल सत्र के अपने आखिरी मैच में 2 हजार दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति दी है. यूनियन ने कहा कि बर्लिन सीनेट ने कोरोना महामारी के कारण लागू प्रतिबंधों के बावजूद सीमित संख्या में दर्शकों को प्रवेश की अनुमति दी है. टीके लगवा चुके दर्शकों के अलावा बाकी को कोरोना वायरस की त्वरित जांच करानी होगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज