होम /न्यूज /खेल /रोहित शर्मा ने रितिका और बेटी समायरा के साथ जू और वॉटर-पार्क में किया एंजॉय

रोहित शर्मा ने रितिका और बेटी समायरा के साथ जू और वॉटर-पार्क में किया एंजॉय

बेटी समायरा और पत्नी रितिका के साथ रोहित शर्मा. (Instagram)

बेटी समायरा और पत्नी रितिका के साथ रोहित शर्मा. (Instagram)

वेस्टइंडीज के खिलाफ 29 जुलाई से शुरू होने वाले टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की कप्तानी संभालने से पहले रोहित शर्मा छुट् ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ओपनर रोहित शर्मा अपनी बेटी समायरा और पत्नी रितिका के साथ इंग्लैड में मिनी वैकेशन मनाते नजर आए. वेस्टइंडीज की फ्लाइट से पहले रोहित अपने परिवार के साथ इंग्लैंड के वॉटर पार्क में एंजॉय करते दिखे. रोहित को कई बार उनके परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया है. बता दें कि रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे. उनकी जगह शिखर धवन भारतीय टीम की कमान संभालेंगे.

वॉटर पार्क में नजर आए रोहित
विंडसर के वॉटर बेस्ड थीम पार्क में मंगलवार को रोहित शर्मा अपने परिवार के साथ एंजॉय करते दिखे . थीम पार्क के बाहर रोहित अपने परिवार के साथ फोटो क्लिक कराते वक्त सफेद टीशर्ट और काला चश्मा पहने नजर आए. वेस्टइंडीज के खिलाफ 29 जुलाई से शुरू होने वाले टी 20 सीरीज के लिए सीनियर नेशनल टीम में शामिल होने से पहले रोहित अपने परिवार के साथ समय बिता रहे है.

इसे भी देखें, क्रिकेटरों का वर्कलोड कैसे हो सकता है कम? पूर्व कोच रवि शास्त्री ने दिए 2 बड़े सुझाव

रोहित की कप्तानी में जीता भारत
रोहित शर्मा ने भारतीय कप्तान  के तौर पर जीत का सिलसिला जारी रखा है. उन्होंने इस महीने की शुरुआत में ही इंग्लैंड की मेजबानी में उसी के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में 2-1 से जीती. कोविड 19 के कारण बर्मिंघम में पुननिर्धारित 5वें टेस्ट से चूकने के बाद रोहित टी20 सीरीज में भारत का नेतृत्व करने वापस आए.

विराट कोहली भी छुट्टी पर
काफी वक्त से खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली अपने एक महीने के ब्रेक का आनंद लेते पेरिस में नजर आए. पूर्व भारतीय कप्तान इंग्लैंड दौरे का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए आराम दिया गया है. 33 वर्षीय विराट को अगले महीने के अंत में एशिया कप के लिए बुलाया जाएगा. उससे पहले वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे हैं.

Tags: Hindi Cricket News, India vs west indies, Rohit sharma, Samaira

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें