लाइव टीवी

कोरोना वायरस: इस महिला एथलीट ने की शर्मनाक हरकत, पहनी मास्क वाली बिकिनी

News18Hindi
Updated: March 30, 2020, 9:52 PM IST
कोरोना वायरस: इस महिला एथलीट ने की शर्मनाक हरकत, पहनी मास्क वाली बिकिनी
यूलिया उषाकोवा विवादों में

एक ओर जहां पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (COVID-19) का कहर टूट रहा है वहीं इस बीच एक महिला एथलीट और फिटनेस मॉडल ने शर्मनाक हरकत की है

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 30, 2020, 9:52 PM IST
  • Share this:
मॉस्को. कोरोना वायरस की वजह से इन दिनों पूरी दुनिया परेशान है. इस महामारी की वजह से 35 हजार लोगों की मौत हो चुकी है और हजारों बीमार हैं. मुश्किल की इस घड़ी में हर खिलाड़ी अपने-अपने देश की सरकारों की मदद कर रहे हैं लेकिन रूस की एक एथलीट मदद नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर बेहद ही शर्मनाक हरकतें करती दिखाई दे रही है. बात हो रही यूलिया उषाकोवा (Yulia Ushakova) कि जो रूस की फिटनेस मॉडल हैं.

यूलिया उषाकोवा  (Yulia Ushakova) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक फोटो अपलोड की जिसमें उन्होंने मुंह पर लगाने वाले मास्क की बिकिनी पहनी हुई थी. उषाकोवा ने इस बिकिनी को साल 2020 का ट्रेंड बताया. इसके साथ-साथ उषाकोवा ने अपने 5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स से ये भी सवाल किया कि आपको ये बिकिनी पसंद आई.

यूलिया उषाकोवा विवादों में




यूलिया उषाकोवा  (Yulia Ushakova) की ये फोटो उनके फैंस को कतई पसंद नहीं आई और उन्होंने इस फिटनेस मॉडल को खरी-खोटी सुना दी. एक फैन ने लिखा, 'तुम्हें दिमाग का भी ऑर्डर देना चाहिए. एक ओर जहां देश में मास्क की कमी है और तुम ऐसी हरकतें कर रही हो.' एक फैन ने लिखा कि उन्होंने इतने मुश्किल हालात में इससे घटिया मजाक नहीं देखा.



विवादों में रहती हैं उषाकोवा
ऐसा पहली बार नहीं है कि यूलिया उषाकोवा  (Yulia Ushakova) विवादों में आई हों. 29 साल की ये फिटनेस मॉडल और एंकर साल 2018 में उस वक्त चर्चा में आई थी जब वो स्पार्टक मॉस्को हॉकी क्लब के साथ बतौर टीवी एंकर काम करती थी. उस दौरान उषाकोवा अस्पताल के बेड पर टॉपलेस लेटी हुई थीं. इसके बाद उस हॉकी क्लब पर लिंगभेद के गंभीर आरोप लग गए थे. बता दें उषाकोवा मशहूर बॉडीबिल्डिंग प्रतियोगिता आर्नोल्ड क्लासिक की विजेता रह चुकी हैं.

मेसी का बड़ा दिल- कहा खिलाड़ियों का वेतन काटो लेकिन कर्मचारियों की मदद करो

ओलिंपिक में जीता था गोल्ड, अब कोरोना वायरस पीड़ितों की जान बचा रही ये खिलाड़ी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 30, 2020, 9:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading