कार में बैठे थे सचिन तेंदुलकर और बिना ड्राइवर के चल पड़ी गाड़ी, देखें- video

सचिन तेंदुलकर ने खुद इसका एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है, जिसमें उनकी कार बिना किसी ड्राइवर के चल पड़ती है.

News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 9:57 AM IST
कार में बैठे थे सचिन तेंदुलकर और बिना ड्राइवर के चल पड़ी गाड़ी, देखें- video
कार में बैठे थे सचिन तेंदुलकर और बिना ड्राइवर के चल पड़ी गाड़ी
News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 9:57 AM IST
भारतीय क्रिकेट टीम के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर अपनी बैटिंग से दुनियाभर के खिलाड़ियों को हैरान कर चुके हैं लेकिन इस बार वो खुद एक कार में बैठकर हैरान हो गए. सचिन तेंदुलकर ने खुद इसका एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है, जिसमें उनकी कार बिना किसी ड्राइवर के चल पड़ती है. यह देखकर खुद सचिन हैरान हो जाते हैं और लिखते हैं कि ऐसा लग रहा था जैसे कार को मिस्टर इंडिया चला रहा हो.

41 सेकेंड के इस वीडियो में सचिन ड्राइविंग सीट के साथ वाली सीट पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि ड्राइविंग सीट पर कोई भी नहीं है. दरअसल इस वीडियो में सचिन एक ड्राइवर लेस कार में बैठे हैं जो खुद स्टार्ट होकर गैराज में पार्क हो जाती है.


Loading...

ड्राइवर लेस कार का वीडियो पोस्ट करते हुए सचिन ने लिखा कि मेरी कार का गैरेज में खुद ही पार्क होने का रोमांचकारी अनुभव. ऐसा लगा जैसे मिस्टर इंडिया (@AnilKapoor) ने इसे नियंत्रण ले लिया हो! मुझे यकीन है कि मेरे दोस्तों के साथ वीकेंड का बाकी समय इसी तरह रोमांचक होगा.'

सचिन इस वीडियो में बता रहे हैं कि मैं आपको एक स्पेशल कार दिखाने जा रहा हूं. वो कहते हैं कि देखिए कार स्टार्ट हो चुकी है और कार में कोई ड्राइवर मौजूद नहीं है. वो कहते हैं कि ऐसा लग रहा है जैसे मैं मिस्टर इंडिया के साथ बैठा हूं. ये मेरी पहली ड्राइवरलेस कार है. सचिन कह रहे हैं कि आप भी स्टेयरिंग को देख सकते हैं कि कैसे ये घूम रही है ये रोमांच से भरा हुआ है.
First published: August 3, 2019, 9:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...