Home /News /sports /

सैफ अंडर-19 महिला चैंपियनशिप: भारतीय टीम को मिली बांग्लादेश से हार

सैफ अंडर-19 महिला चैंपियनशिप: भारतीय टीम को मिली बांग्लादेश से हार

भारतीय अंडर-19 महिला फुटबॉल टीम को सैफ चैंपियनशिप में बांग्लादेश ने 1-0 से हरा दिया. (Twitter)

भारतीय अंडर-19 महिला फुटबॉल टीम को सैफ चैंपियनशिप में बांग्लादेश ने 1-0 से हरा दिया. (Twitter)

भारतीय महिला टीम को सैफ अंडर-19 फुटबॉल चैंपियनशिप (SAFF U-19 Women Football Championship) में मेजबान बांग्लादेश ने 1-0 से हरा दिया. टूर्नामेंट में भारतीय महिला टीम की यह पहली पराजय रही. भारत ने इससे पहले श्रीलंका और भूटान के खिलाफ आसान जीत दर्ज की थी.

अधिक पढ़ें ...

    ढाका. भारत को सैफ अंडर-19 महिला फुटबॉल चैंपियनशिप (SAFF U-19 Women Football Championship) में शुक्रवार को मेजबान बांग्लादेश से 0-1 से हार का सामना करना पड़ा. टूर्नामेंट में भारतीय टीम की यह पहली हार रही. भारत ने इससे पहले श्रीलंका और भूटान के खिलाफ आसान जीत दर्ज की थी. शामसुनहार का सातवें मिनट में पेनल्टी पर किया गया गोल आखिर में दोनों टीमों के बीच अंतर पैदा कर गया. दोनों टीमों ने शुरू से एक दूसरे पर हावी होने की रणनीति अपनाई. पहला मौका बांग्लादेश को पेनल्टी के रूप में मिला. शामसुनहार ने उसे गोल में बदलने में कोई गलती नहीं की.

    इस गोल के बाद बांग्लादेश अधिक आक्रामक हो गया लेकिन भारत को 40वें मिनट में बराबरी का गोल दागने का बेहतरीन मौका मिला था जब सुमति कुमार ने मरियाम्मल को पास दिया लेकिन उनका शॉट सीधे बांग्लादेश की गोलकीपर रूपना के हाथों में चला गया.

    इसे भी देखें, भारत का एशियन चैंपियंस ट्रॉफी में कमाल, पाकिस्तान को 3-1 से दी मात

    भारत ने दूसरे हाफ में वापसी के लिए पूरा दमखम लगा दिया तथा गेंद पर अधिक कब्जा बनाए रखा. अमिशाल बक्सला के पास 55वें मिनट में गोल करने का अवसर था लेकिन वह रूपना को नहीं छका पाई जबकि 73वें मिनट में सुमति कुमारी का शॉट बाहर चला गया. भारत अपना अगला मैच रविवार को नेपाल के खिलाफ खेलेगा जिसमें जीत से उसका फाइनल में स्थान पक्का हो जाएगा.

    Tags: Football, Football news, Sports news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर