लाइव टीवी

सेमीफाइनल में हार के बाद मलेशिया मास्टर्स से बाहर हुईं साइना नेहवाल

News18Hindi
Updated: January 19, 2019, 1:41 PM IST
सेमीफाइनल में हार के बाद मलेशिया मास्टर्स से बाहर हुईं साइना नेहवाल
मलेशिया मास्टर्स सुपर 500 टूर्नामेंट के महिला सिंगल्स के सेमीफाइनल में मौजूदा वर्ल्ड चैंपियन कैरोलिना मारिन ने साइना नेहवाल को 21-16, 21-13 से हराया.

मलेशिया मास्टर्स सुपर 500 टूर्नामेंट के महिला सिंगल्स के सेमीफाइनल में मौजूदा वर्ल्ड चैंपियन कैरोलिना मारिन ने साइना नेहवाल को 21-16, 21-13 से हराया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2019, 1:41 PM IST
  • Share this:
पूर्व चैंपियन साइना नेहवाल को मलेशिया मास्टर्स सुपर 500 टूर्नामेंट के महिला सिंगल्स के सेमीफाइनल में मौजूदा वर्ल्ड चैंपियन कैरोलिना मारिन के हाथों हारने के बाद बाहर हो गईं. साइना को इस दौरान मारिन ने 21-16, 21-13 से हराया. यह भारतीय शटलर साइना की मारिन के खिलाफ लगातार दूसरी हार है. इन्हीं के खिलाफ वह पिछले साल वर्ल्ड चैंपियनशिप में हारी थीं. इस तरह से मारिन ने साइना के खिलाफ हेड टू हेड 6-5 की लीड ले ली है.

साइना ने वैसे इस मैच की शुरुआत बढ़िया अंदाज में की थी और पहला सेट 14-14 से बराबरी पर छूटा था, लेकिन इसी बीच उनसे सबसे बड़ी गलती ये हो गई कि उन्होंने अपने विपक्षी को सीधे 6 पॉइंट हासिल करने का मौका दे दिया. मारिन का पेस, प्लेसमेंट और शॉट इतने गजब के थे कि उनके सामने साइना हथियार डालते नजर आईं.

ये भी पढ़ें: वनडे सीरीज के लिए भारत और न्यूजीलैंड की टीमें घोषित, जानें मजबूती और कमजोरी

गौर करने वाली बात है कि इसके पहले साइना ने अपनी चिर प्रतिद्वंद्वि नाओमी ओकारा को क्वार्टरफाइनल में हराया था. नेहवाल दुनिया में नौवें नंबर की खिलाड़ी हैं. उन्होंने पिछले ही महीने पारुपल्ली कश्यप के साथ शादी की थी. अब वह इंडोनेशिया मास्टर्स में एक्शन में नजर आएंगी. ये टूर्नामेंट 22 जनवरी से शुरू हो रहा है

साइना के बाहर होने के बाद भारत का मलेशिया में खेले जा रहे BWF वर्ल्ड सुपर 500 टूर्नामेंट में पैक अप हो गया. टॉप रैंक के पुरुष खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत क्वार्टरफाइनल में साउथ कोरिया के सोन वान हो से शुक्रवार को हारकर बाहर हो गए.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2019, 12:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर