लाइव टीवी

साइना नेहवाल-पारुपल्ली कश्यप 16 को करेंगे शादी, ये सेलिब्रिटी होंगे शामिल

News18Hindi
Updated: December 13, 2018, 5:13 PM IST
साइना नेहवाल-पारुपल्ली कश्यप 16 को करेंगे शादी, ये सेलिब्रिटी होंगे शामिल
भारत में शादी का सीज़न चल रहा है. इस साल सर्दियों में सभी बड़े स्टार रनवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, ईशा अंबानी शादी के बंधन में बंध रहे हैं.

भारत में शादी का सीज़न चल रहा है. इस साल सर्दियों में सभी बड़े स्टार रनवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, ईशा अंबानी शादी के बंधन में बंध रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 13, 2018, 5:13 PM IST
  • Share this:
भारत में शादी का सीज़न चल रहा है. इस साल सर्दियों में सभी बड़े स्टार रनवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, ईशा अंबानी शादी के बंधन में बंध रहे हैं. अब टेनिस स्टार साइना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यप 16 दिसंबर को हैदराबाद में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. आजकल दोनों अपनी शादी की तैयारी में व्यस्त हैं.

नेहवाल और कश्यप ने पहले से ही अपनी शादी के कार्ड बांट दिए हैं. ऐसे में कई बड़े नामों के शादी में शरीक होने की उम्मीदें हैं. कॉमनवेल्थ मेडल विजेता नेहवाल और कश्यप ने अपने कोच और पूर्व बैडमिंटन स्टार पुलेला गोपीलंचद को शादी का न्‍योता दिया है. उन्होंने उनका प्रोफेशनल करियर बनाने में अहम भूमिका निभाई है.



 



View this post on Instagram




 

Thank you anna, Akka and aunty . Pillars of #gopichandacademy . Blessed to be part of this family #gopichandacademyfamily .


A post shared by Parupalli Kashyap (@parupallikashyap) on






दिलचस्प बात ये है कि उन्होंने वानिका चामुंडेश्वरनाथ को भी शादी में बुलाया है. चामुंडी के नाम से फेमस 59 साल के इस शख्स ने कई टॉप एथलीटों को उनके अच्छे प्रदर्शन के लिए BMW दी हैं. वह इसके पहले भारत की रियो ओलंपिक स्टार पीवी सिंधू, गोपीचंद, साक्षी मलिक और दीपा कर्माकर को टॉप कारें गिफ्ट कर चुके हैं. चामुंडी के क्रिकेटिंग लीजेंड सचिन सचिन तेंदुलकर के साथ भी अच्छे रिश्ते हैं.




साइना नेहवाल ने अपने इंस्टाग्राम में चामुंडी और कश्यप के साथ फोटो डालते हुए लिखा है, "आपका आशीर्वाद बड़ा मायने रखता है अंकल... इन सालों में हैदराबाद के सभी बैडमिंटन खिलाड़ियों को सपोर्ट करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया."

साइना और पारुपल्ली की इनवाइटी लिस्ट में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के गवर्नर ईएसएल नरसिम्हन भी हैं. दोनों ने इंस्टाग्राम पर गवर्नर और उनकी पत्नी के साथ फोटो डाली है.



 




View this post on Instagram




 

Thank u so much Honourable Governor E.S.L Narasimhan Sir and Vimala Narasimhan Mam for the blessings ... 🙏🙏..


A post shared by SAINA NEHWAL (@nehwalsaina) on






दोनों ने TRS के राजनेता केटी रामा राव को भी न्‍योता दिया है. उन्होंने फोटोग्राफ के साथ कैप्शन दिया है, "शुक्रिया केटीआर सर, आपसे मिलते हुए तेलंगाना में स्पोर्ट्स के विकास के बारे में बातचीत करके खुशी हुई. चलिए रिसेप्शन में जल्दी ही मिलते हैं."

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2018, 4:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर