होम /न्यूज /खेल /

प्रेग्नेंसी के दौरान इस बात से परेशान हैं सानिया मिर्ज़ा

प्रेग्नेंसी के दौरान इस बात से परेशान हैं सानिया मिर्ज़ा

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक

सानिया मुंबई में आयोजित 'महिलाओं का विकास और गर्ल चाइल्ड' इवेंट में शामिल हुई. यहां सानिया मिर्ज़ा ने अपनी प्रेग्नेंसी कीं बात शेयर कीं.

    मशहूर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा प्रेगनेंट हैं. हाल ही में वे मुंबई में आयोजित 'महिलाओं का विकास और गर्ल चाइल्ड' इवेंट में शामिल हुई. यहां सानिया मिर्ज़ा ने अपनी प्रेग्नेंसी कीं बात शेयर की और बताया कि लोग उनके लिए दुआ कर रहे है कि बेटा हो लेकिन वह बेटी चाहती हैं.

    इस मौक़े पर सानिया मिर्ज़ा ने अपने बचपन की यादें शेयर करते हुए कहा, "हम सिर्फ़ दो बहनें हैं और हमारा कोई भाई नहीं है और अक्सर जब लोगों को पता चलता था कि हमारा भाई नहीं है तो लोग बड़ा अफ़सोस जताते थे लेकिन हमें कभी भाई की कमी नहीं खली. इतना ही नहीं मैं 6 साल की थी, तबसे मैं टेनिस खेल रही हूं और उस वक़्त से मेरे घर में आने वाले रिश्तेदार अक्सर कहते थे कि शॉर्ट स्कर्ट पहनकर धूप में टेनिस खेलोगी तो काली हो जाओगी. अब मेरी ख़्वाहिश बस यही है कि हमारे यहां एक नन्ही परी आए इसलिए मेरी अपने सभी चाहने वालों से गुज़ारिश है कि आप मेरे लिए बेटे की नहीं बेटी की दुआ करें."

    सानिया ने यह भी कहा, "जब से लोगों को मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला है, मैं किसी से मिलती हूं तो लोग मुझसे यही कहते है कि हम दुआ करेंगे कि लड़का हो तो मैं उन्हें भी यही कहती हूं कि अगर मेरे लिए दुआ करे तो प्लीज़ लड़की होने की दुआ करें."

    सानिया ने इस इवेंट के दौरान कहा कि हमें समाज का माइंड सेट बदलना पड़ेगा कि एक लड़की भी समाज में लड़के के बराबर ही अधिकार रखती है.

    यह भी पढ़ें :

    मुल्क में देशद्रोही बने ऋषि कपूर, तापसी पन्नू दिलाएंगी इंसाफ

    Tags: Sania mirza

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर