Tennis: सेरेना और ओसाका ऑस्ट्रेलियाई ओपन ड्रॉ में एक ही हाफ में

सेरेना और ओसाका ऑस्ट्रेलियाई ओपन ड्रॉ में एक ही हाफ में (Naomi Osaka/Twitter)

सेरेना और ओसाका ऑस्ट्रेलियाई ओपन ड्रॉ में एक ही हाफ में (Naomi Osaka/Twitter)

सेरेना विलियम्स, दुनिया की दूसरे नंबर की खिलाड़ी सिमोना हालेप और नाओमी ओसाका को ऑस्ट्रेलियाई ओपन के लिए हुए ड्रॉ में एक ही हाफ में जगह मिली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2021, 2:51 PM IST
  • Share this:
मेलबर्न. सेरेना विलियम्स, दुनिया की दूसरे नंबर की खिलाड़ी सिमोना हालेप और नाओमी ओसाका को ऑस्ट्रेलियाई ओपन के लिए हुए ड्रॉ में एक ही हाफ में जगह मिली है. रिकॉर्ड की बराबरी करने वाले 24वें ग्रैंडस्लैम एकल खिताब से एक ट्रॉफी दूर सेरेना का पहले दौर में सामना जर्मनी की लौरा एस से होगा.

अमेरिकी ओपन चैम्पियन ओसाका पहले दौर में अनास्तासिया पेवलियुचेंकोवा से खेलेगी. इस हाफ में एंजेलिक कर्बर, गार्बाइन मुगुरूजा, वीनस विलियम्स और बियांका आंद्रिस्कू भी हैं. गत चैम्पियन सोफिया केनिन शीर्ष हाफ में है, जिसमें नंबर वन रैंकिंग वाली एशले बार्टी भी है. दोनों की टक्कर सेमीफाइनल में फिर हो सकती है. पिछली बार केनिन ने सेमीफाइनल में बार्टी को हराया था.

शारापोवा से केरलवासियों ने माफी मांगी, सचिन को नहीं जानने के लिए हुई थी ट्रोल

वहीं, नौ बार के ऑस्ट्रेलियाई ओपन चैम्पियन नोवाक जोकोविच का पहले दौर में सामना जेरोम चार्टी से होगा. उनके हाफ में तीन बार के ग्रैंडस्लैम चैम्पियन स्टान वावरिंका, मिलोस राओनिच और अलेक्जेंडर ज्वेरेव भी हैं.
अपने करियर का 21वां ग्रैंडस्लैम खिताब जीतने की कोशिश में जुटे रफेल नडाल का पहले दौर में सामना लास्लो जेरे से होगा. वह क्वॉर्टर फाइनल में पांचवीं वरीयता प्राप्त स्टीफानोस सिटसिपास से भिड़ सकते हैं. आधिकारिक ड्रॉ एक दिन विलंब से निकाला गया क्योंकि गुरूवार को खेल रोक देना पड़ा था जब टूर्नामेंट होटल का एक स्टाफ कोरोना पॉजिटिव निकला और 160 खिलाड़ियों को कोरोना जांच करानी पड़ी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज