होम /न्यूज /खेल /

'भूल गई थी कि जीत का अहसास कैसा होता है...' सेरेना विलियम्स आखिर क्यों हुईं इमोशनल?

'भूल गई थी कि जीत का अहसास कैसा होता है...' सेरेना विलियम्स आखिर क्यों हुईं इमोशनल?

सेरेना विलियम्स ने नेशनल बैंक ओपन टूर्नामेंट के पहले राउंड का मुकाबला जीता. (AFP)

सेरेना विलियम्स ने नेशनल बैंक ओपन टूर्नामेंट के पहले राउंड का मुकाबला जीता. (AFP)

23 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन सेरेना विलियम्स ने एक महीने पहले ही विंबलडन के जरिए टेनिस कोर्ट पर वापसी की थी लेकिन अमेरिकी दिग्गज खिलाड़ी शुरुआती राउंड में ही हारकर बाहर हो गई. सेरेना विलियम्स ने अब टोरंटो में नेशनल बैंक ओपन टूर्नामेंट में अपने पहले राउंड का मुकाबला जीता.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

सेरेना विलियम्स ने टोरंटो में नेशनल बैंक ओपन टेनिस का पहला राउंड जीता
अमेरिका की दिग्गज सेरेना विलियम्स के नाम दर्ज हैं 23 ग्रैंड स्लैम खिताब
सेरेना ने 1 महीने पहले ही विंबलडन में वापसी की लेकिन शुरुआती दौर में ही हारीं

नई दिल्ली. दुनिया की दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स (Serena Williams) ने नेशनल बैंक ओपन टूर्नामेंट में अपना पहला राउंड जीता. टोरंटो में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट में मिली जीत के बाद वह थोड़ा इमोशनल भी हो गईं. दरअसल, सेरेना ने फ्रेंच ओपन-2021 के बाद अपनी पहली जीत दर्ज की.  40 साल की इस दिग्गज ने जीत के बाद कहा कि वह भूल गई थी कि जीत का अहसास कैसा होता है.

23 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन सेरेना विलियम्स ने नेशनल बैंक ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पहले दौर में नूरिया पारिजास डियाज को 6-3, 6-4 से हराकर शानदार शुरुआत की. उन्होंने इस मुकाबले के पहले सेट में आसानी से बढ़त बनाते हुए 6-3 से जीत दर्ज की. फिर दूसरे सेट में जरूर नूरिया ने कुछ कोशिश की और 4 गेम जीते लेकिन सेरेना के अनुभव के सामने उनकी नहीं चल पाई.

इसे भी देखें, जोकोविच बने इटली ओपन चैंपियन, इगा स्वियातेक ने तोड़ा सेरेना विलियम्स का रिकॉर्ड

5 बार साल का अंत नंबर-1 रैंकिंग के साथ करने वालीं सेरेना ने मैच के बाद कहा, ‘मैं जीत दर्ज करके खुश हूं. यह जीत मुझे लंबे समय बाद मिली है. मैं भूल गई थी कि जीत का अहसास कैसा होता है.’ 40 साल की सेरेना का यह सीजन का केवल दूसरा टूर्नामेंट है.

सेरेना का नेशनल बैंक ओपन में अगला मुकाबला बेलिंडा बेनसिच या टेरेजा मार्टिनकोवा से होगा. उन्होंने एक महीने पहले ही विंबलडन में वापसी की थी लेकिन 23 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन यह खिलाड़ी शुरुआती राउंड में ही हारकर बाहर हो गई. (एजेंसी से इनपुट)

Tags: Serena williams, Sports news, Tennis

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर