• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • रदरफोर्ड के पिता का निधन, बायो-बबल छोड़ेगा सनराइजर्स हैदराबाद का खिलाड़ी

रदरफोर्ड के पिता का निधन, बायो-बबल छोड़ेगा सनराइजर्स हैदराबाद का खिलाड़ी

शेरफेन रदरफोर्ड IPL-2021 में हैदराबाद टीम का हिस्सा हैं. वह अब बायो-बबल छोड़ देंगे. (Instagram)

शेरफेन रदरफोर्ड IPL-2021 में हैदराबाद टीम का हिस्सा हैं. वह अब बायो-बबल छोड़ देंगे. (Instagram)

पूर्व चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद ने बताया कि शेरफेन रदरफोर्ड (Sherfane Rutherford) ने अपने पिता को खो दिया है. रदरफोर्ड फिलहाल आईपीएल का हिस्सा हैं और यूएई में हैं. वह अपने परिवार के साथ रहने के लिए बायो-बबल छोड़ देंगे. रदरफोर्ड ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता की कुछ पुरानी तस्वीरें भी शेयर की हैं.

  • Share this:

    दुबई. वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शेरफेन रदरफोर्ड (Sherfane Rutherford) के पिता का निधन हो गया है और यह खिलाड़ी इस मुश्किल वक्त में अपने परिवार के साथ रहने के लिए संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में आईपीएल बायो-बबल छोड़ देगा. सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को यह जानकारी दी. रदरफोर्ड ने भी अपने पिता के निधन पर दुख जताया और इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर कीं.

    आईपीएल फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर इस खबर की जानकारी दी और क्रिकेटर और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की. सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर लिखा, ‘सनराइजर्स हैदराबाद परिवार रदरफोर्ड के पिता के निधन पर उन्हें और उनके परिवार को संवेदना व्यक्त करता है. रदरफोर्ड इस मुश्किल समय में अपने परिवार के साथ होने के लिए आईपीएल बायो-बबल को छोड़ देंगे.’

    रदरफोर्ड ने अपने पिता के साथ कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘मृत्यु हमेशा सबसे मुश्किल चीज होती है और कभी-कभी मैं पूछता हूं कि ऐसा क्यों होता है लेकिन केवल ईश्वर ही जाने क्यों. मेरे पिताजी ने अब मुझे जीवन भर के लिए छोड़ दिया है, मेरा दिल टूट गया है. अब वही नहीं है. हमारे पास इतनी योजनाएं थीं कि मैं अपने सीपीएल टॉप को पहनने के लिए घर भेजा और वह मेरी सफलता का आनंद उठाते लेकिन ऐसा नहीं हुआ.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज