शिलानंद लाकड़ा बोले, टोक्यो ओलंपिक से पहले भारतीय हॉकी टीम अच्छी स्थिति में है

भारतीय हॉकी टीम में मौजूदा ओलंपिक चैंपियन अर्जेंटीना को हाल में हराया था, जिस टीम में शिलानंद भी शामिल थे. (Twitter)

भारतीय हॉकी टीम (Indian Hockey Team) ने ओलंपिक की मौजूदा चैंपियन अर्जेंटीना को एफआईएच प्रो लीग के दोनों मैचों में हराया. शिलानंद लाकड़ा (Shilanand Lakra) उस टीम के सदस्य रहे. उन्होंने कहा कि तोक्यो ओलंपिक से पहले भारतीय टीम की तैयारी सही दिशा में चल रही है. उन्होंने कहा कि हॉकी टीम अच्छी स्थिति में है.

  • Share this:
    बेंगलुरु. अर्जेंटीना के खिलाफ हाल ही में भारतीय टीम के प्रदर्शन को देखते हुए अग्रिम पंक्ति के युवा खिलाड़ी शिलानंद लाकड़ा का मानना है कि आगामी तोक्यो ओलंपिक के लिए उनकी तैयारी सही दिशा में है. ओलंपिक की मौजूदा चैंपियन अर्जेंटीना के खिलाफ भारतीय टीम ने एफआईएच प्रो लीग के दोनों मैचों में हराया. इसके अलावा चार अभ्यास मुकाबलों में से दो में जीत दर्ज की थी.

    शिलानंद ने आखिरी अभ्यास मैच में गोल कर दौरे को यादगार तरीके से खत्म किया. उन्होंने हॉकी इंडियन से सोमवार को जारी बयान में कहा, ‘मुझे लगता है कि हमने ओलंपिक चैंपियन अर्जेंटीना के खिलाफ बहुत अच्छा प्रदर्शन किया. हमारे हाल के प्रदर्शन से पता चलता है कि हम ओलंपिक जैसे बड़े आयोजन के लिए सही दिशा में आगे बढ़ रहे है.’

    इसे भी पढ़ें, अंतरराष्ट्रीय रेफरी अनुपमा का कोविड-19 के कारण निधन, हॉकी इंडिया ने जताया शोक

    उन्होंने कहा, ‘अभी हमारा ध्यान हालांकि एफआईएच प्रो लीग में ब्रिटेन के खिलाफ अगले महीने होने वाले मैच पर है.’ टीम में युवा खिलाड़ी होन के बाद भी शिलानंद को मौको को भुनाने में सफल रहने की खुशी है. उन्होंने कहा, ‘तीन साल पहले सीनियर टीम के लिए अपना पदार्पण करने के बाद, मैंने खुद से और अधिक मैच खेलने की उम्मीद की थी, लेकिन यह बहुत प्रतिस्पर्धी है. संभावित खिलाड़ियों के कोर समूह में बहुत सारे बेहतरीन खिलाड़ी हैं.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.