Home /News /sports /

T20 World Cup: शोएब मलिक को पाकिस्तानी टीम में मिली जगह, चोटिल मकसूद की जगह जुड़ेंगे

T20 World Cup: शोएब मलिक को पाकिस्तानी टीम में मिली जगह, चोटिल मकसूद की जगह जुड़ेंगे

अनुभवी शोएब मलिक को पाकिस्तान की टीम में सोहेब मकसूद की जगह शामिल कर लिया गया है. (AFP)

अनुभवी शोएब मलिक को पाकिस्तान की टीम में सोहेब मकसूद की जगह शामिल कर लिया गया है. (AFP)

पाकिस्तान ने पीठ के निचले हिस्से की चोट से उबरने में नाकाम रहे सोहेब मकसूद की जगह आगामी टी20 विश्व कप टीम में शोएब मलिक (Shoaib Malik) को शामिल किया है. MRI स्कैन से पता चला कि मकसूद को अभी चोट से उबरने में ज्यादा वक्त लगेगा. शोएब मलिक 2007 में पहली बार खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के कप्तान थे.

अधिक पढ़ें ...

    लाहौर. आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए पाकिस्तान ने टीम में अनुभवी शोएब मलिक (Shoaib Malik) को शनिवार को शामिल करने की घोषणा की. पीठ के निचले हिस्से की चोट से उबरने में नाकाम रहे सोहेब मकसूद की जगह शोएब मलिक को शामिल किया गया है. मकसूद की पीठ के निचले हिस्से के एमआरआई स्कैन के बाद पता चला कि उन्हें इस चोट से उबरने में अभी ज्यादा वक्त लगेगा.

    मकसूद को इससे पहले 15 सदस्यीय मुख्य टीम में शामिल किया गया था. वह 6 अक्टूबर को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में नेशनल टी 20 कप के एक मैच के दौरान चोटिल हो गए थे. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की ओर से जारी बयान के मुताबिक, ‘सोहेब का आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप से बाहर होना निराशाजनक है क्योंकि उन्होंने इसके लिए कड़ी मेहनत की थी और शानदार लय में थे.’

    बोर्ड ने कहा, ‘टीम प्रबंधन से बात करने के बाद हमने उनकी जगह शोएब मलिक को टीम में शामिल करने का फैसला किया गया है. मुझे यकीन है कि शोएब का अनुभव पूरी टीम के काम आएगा.’ शोएब मलिक 2007 में टी20 विश्व कप के पहले आयोजन में टीम के कप्तान थे और 2009 में चैंपियन बनने वाली टीम के सदस्य थे. वह इसके 2012, 2014 और 2016 के सत्रों में भी खेले हैं.

    Tags: Babar Azam, Cricket news, Icc T20 world cup, Pakistan cricket, Shoaib Malik, T20 World Cup

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर