विराट कोहली-सचिन तेंदुलकर के बैट कारीगर की मदद करेंगे सोनू सूद, ट्विटर पर मांगा घर का पता

विराट कोहली-सचिन तेंदुलकर के बैट कारीगर की मदद करेंगे सोनू सूद, ट्विटर पर मांगा घर का पता
सोनू सूद अशरफ भाई की मदद के लिए आए आगे

मुंबई में रहने वाले अशरफ चौधरी, जिन्होंने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), विराट कोहली (Virat Kohli) और स्टीव स्मिथ जैसे बल्लेबाजों के बैट ठीक किए हैं लेकिन अब वह अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें मदद की जरूरत है

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2020, 10:23 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बैट करीगर रहे अशरफ चौधरी मुश्किल में हैं. जिन बैट से मशहूर खिलाड़ियों ने रिकॉर्ड कायम किए उनकी मरम्मत करने वाला आज एक-एक पैसे के लिए जूझ रहा है. इस खबर के मीडिया में आने के बावजूद किसी क्रिकेटर ने मदद की पेशकश नहीं लेकिन कोरोना काल में हीरो बनकर सामने आए सोनू सूद (Sonu Sood) अब मदद के लिए आगे आए हैं.

सोनू सूद ने किया मदद का वादा
सोनू सूद (Sonu Sood) लंबे समय से अपने ट्विटर हैंडल पर लोगों के ट्वीट का जवाब देते हुए मदद कर रहे हैं. कभी किसी को घर पहुंचवाने में तो कभी किसी को ट्रैक्टर देकर. शनिवार को नवीन नाम के शख्स ने अशरफ की खबर को शेयर करते हुए लिखा कि 'सोनू सूद अगर आप कुछ कर पाएं तो देखिएगा. भगवान का आर्शीवाद आप पर बना रहे.' सोनू सूद ने थोड़ी ही देर में जवाब देते हुए कहा, 'पता ढूंढो भाई का'. अब तक सोनू सूद कई गरीब और मुश्किल में फंसे लोगों की मदद कर चुके हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें सुपर हीरो कहा जाने लगा है. कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने प्रवासियों को बसों में बिठाकर उनके घर तक पहुंचाया था. इसके बाद भी वह लगातार खबरों में बने रहते हैं.





क्रिकेटर्स ने नहीं चुकाए अशरफ भाई के पैसे
अशरफ भाई के नाम से जाने जाने वाले अशरफ पिछले कुछ हफ्तों से किडनी की समस्या को लेकर मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं. अशरफ के शुभचिंतक प्रशांत जेठमलानी, उनकी देखभाल कर रहे हैं और साथ ही उनके इलाज के लिए पैसा भी जुटा रहे हैं.

सचिन और विराट कोहली का बैट कारीगर अस्पताल में भर्ती, इलाज तक के लिए पैसे नहीं!

मुंबई के मेट्रो सिनेमा के पास अशरफ भाई की पुश्तेनिक दुकान है. हाल ही में अशरफ ने अपने भाई को भी खोया है. अशरफ के दोस्त जेठमलानी ने खुलासा किया कि कई क्रिकेट खिलाड़ियों को अशरफ के पैसे देने हैं लेकिन उन्होंने अबतक वो चुकाए नहीं हैं. अशरफ ने भी अबतक खिलाड़ियों से पैसे नहीं मांगे हैं. जेठमलानी ने कहा कि अब क्रिकेटरों की बारी है कि वो मुश्किल मौके पर अशरफ की मदद करें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading