खेल मंत्री किरण रिजिजू भी कोरोना पॉजिटिव, बोले- शारीरिक रूप से फिट महसूस कर रहा हूं

केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू कोरोना पॉजिटिव. (Kiren Rijiju Twitter)

केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू कोरोना पॉजिटिव. (Kiren Rijiju Twitter)

केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) कोरोना पॉजिटिव (covid-19) पाए गए हैं. इसके पहले आईपीएल के कई खिलाड़ी और बॉक्सिंग कैंप के खिलाड़ी भी संक्रमित पाए गए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 9:13 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) ने शनिवार को कहा कि वह कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आए हैं. हालांकि उन्हाेंने कहा कि वे पूरी तरह से फिट महसूस कर रहे हैं. 49 साल के रिजिजू ने ट्विटर से इस बारे में जानकारी दी. उन्होंने लिखा, ‘कोविड-19 की दोबारा जांच कराने के बाद आज मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.’

उन्होने लिखा कि मैं डाक्टरों की सलाह ले रहा हूं. मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं कि जो हाल में मेरे संपर्क में आए हैं, वे खुद पर नजर रखें. खुद को क्वारंटाइन में रखें और जांच कराएं. शारीरिक रूप से मैं फिट महसूस कर रहा हूं. रिजिजू शुक्रवार को टिहरी में ‘वाटर स्पोर्ट्स एंड एडवेंचर इंस्टीट्यूट’ के उद्घाटन के लिए उत्तराखंड में थे. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत भी इस उद्घाटन समारोह में उनके साथ थे, जो हाल में इस संक्रमण से उबरे हैं. इससे पहले आईपीएल के कई खिलाड़ी और नेशनल बॉक्सिंग कैंप के 28 लोग संक्रमित पाए गए थे.



कोटी कॉलोनी स्थित स्व. दिनेश रावत साहसिक खेल अकादमी का उद्घाटन किरण रिजिजू ने किया था. अब आईटीबीपी के जवान न सिर्फ रोमांचक करतब दिखाएंगे, बल्कि स्थानीय युवाओं को भी प्रशिक्षित करेंगे. 2015 में कोटी कॉलोनी स्थित साहसिक खेल अकादमी तैयार हो गई थी, लेकिन अभी तक इसका संचालन शुरू नहीं हो पाया था. पिछले वर्ष उत्तराखंड सरकार ने अकादमी के संचालन का जिम्मा भारतीय तिब्बत सीमा पुलिस की औली विंग को दे दिया है.
 दो सहायक कोच हो चुके हैं पॉजिटिव

इससे पहले भारतीय महिला मुक्केबाजों के राष्ट्रीय कैंप में दो सहायक कोच कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई थीं. उन्हें हल्के लक्षणों के बीच आइसोलेशन में रखा गया है. टीम के करीबी एक सूत्र ने पॉजिटिव नतीजों की पुष्टि की थी. टीम दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में ट्रेनिंग कर रही थी. इसके अलावा कुछ सुरक्षा गार्ड भी बीमार बताए गए थे और उन्हें भी आइसोलेशन में भेज दिया गया था. कुल 28 लोग पॉजिटिव आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज