• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • फैन के कहने पर इस महिला खिलाड़ी ने स्टेडियम में उतार दी टीशर्ट, हजारों लोगों के सामने किया किस

फैन के कहने पर इस महिला खिलाड़ी ने स्टेडियम में उतार दी टीशर्ट, हजारों लोगों के सामने किया किस

फैन के कहने पर महिला खिलाड़ी ने उतारी टीशर्ट

फैन के कहने पर महिला खिलाड़ी ने उतारी टीशर्ट

अकसर मैदान पर खेल के अलावा ऐसी घटनाएं घटित होती हैं जो सुर्खियां बन जाती हैं, कुछ ऐसा महिला फुटबॉलर जोसफिन एहकिस्ट (Josefine oqvist) ने भी किया

  • Share this:
    नई दिल्ली. फुटबॉल (Football) एक ऐसा खेल है जिसके खिलाड़ी ही नहीं बल्कि फैंस भी बेहद जुनूनी होते हैं. इस जुनून में खिलाड़ी और फैंस कुछ ना कुछ ऐसा कर गुजरते हैं कि दुनिया हैरान रह जाती है. फुटबॉल की बात करें तो इस खेल में मैच के बाद खिलाड़ी अकसर एक-दूसरे से अपनी जर्सी बदलते हैं. ये रीत अकसर पुरुष फुटबॉल में देखी जाती है लेकिन साल 2011 में एक महिला फुटबॉलर ने बीच मैदान पर ऐसा कर दिया, वो भी किसी खिलाड़ी के साथ नहीं बल्कि स्टेडियम में बैठे एक फैन के साथ.

    महिला फुटबॉलर ने उतार दी टीशर्ट
    भरे स्टेडियम में अपनी टीशर्ट उतारने का ये कारनामा किया था स्वीडन की फुटबॉलर जोसफिन एहकिस्ट  (Josefine Oqvist) ने, जिन्होंने जर्मनी के खिलाफ हुए एक मुकाबले के बाद एक जर्मन फैन को अपनी टीशर्ट उतारकर दे दी. दरअसल मैच खत्म हुआ और जोसफिन एहकिस्ट स्टैंड्स की ओर गई, जहां एक फैन ने अपनी टीशर्ट उतारी और एहकिस्ट से अपनी टीशर्ट देने को कहा.



    एहकिस्ट पहले थोड़ी हिचकिचाईं लेकिन इसके बाद उन्होंने तुरंत अपनी टीशर्ट उतार दी. एहकिस्ट ने उस जर्मन फैन की टीशर्ट पहनी ली. इसके बाद उस फैन ने एहकिस्ट के गालों पर किस भी कर दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ.

    स्वीडन के लिए 80 मैच खेली जोसफिन एहकिस्ट


    कौन हैं जोसफिन एहकिस्ट
    जोसफिन एहकिस्ट (Josefine Oqvist) स्वीडन फुटबॉल टीम की विंगर थी, जिन्होंने साल 2013 में संन्यास ले लिया. स्वीडन के लिए उन्होंने 80 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले, जिसमें उन्होंने 20 गोल दागे. जोसफिन एहकिस्ट ने अपने करियर का आगाज साल 1998 में किया था और 2002 में उन्होंने स्वीडन की टीम में जगह बनाई थी. साल 2011 महिला फुटबॉल वर्ल्ड कप में एहकिस्ट ने ब्रॉन्ज मेडल जीता था. जोसफिन एहकिस्ट ने स्वीडन के लिए 2 वर्ल्ड कप और 2 ओलिंपिक्स में हिस्सा लिया. वो एथेंस और बीजिंग ओलिंपिक में स्वीडन का प्रतिनिधित्व करने में सफल रहीं.

    Happy Birthday Sachin:सचिन से ऐसे हुई थी धोनी, विराट कोहली की पहली मुलाकात

    कोरोना के खौफ के बीच रोज खतरों से खेल रही इस भारतीय क्रिकेटर की मां

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज