डेस्‍ट और रीम की गलती का जुबेर ने उठाया फायदा, स्विट्जरलैंड ने अमेरिका पर दर्ज की जीत

स्विट्जरलैंड ने अमेरिका को 2-1 से हराया  (AP)

स्विट्जरलैंड ने अमेरिका को 2-1 से हराया (AP)

स्विट्जरलैंड (Switzerland vs USA) ने मैत्री फुटबॉल मैच (International Friendly Match) में अमेरिका को 2-1 से हराकर उसके पिछले नौ मैच से चले आ रहे अजेय अभियान पर रोक लगा दी.

  • Share this:

सेंट गैलन (स्विट्जरलैंड). स्विट्जरलैंड ने स्टीवन जुबेर (Steven Zuber) के कमाल के प्रदर्शन के दम पर अमेरिका मैत्री फुटबॉल मैच (International Friendly Match) में मात दे दी. जुबेर ने सर्जिनो डेस्ट और टिम रीम की गलती का फायदा उठाया और 63वें मिनट में गोल दागा, जिससे स्विट्जरलैंड (Switzerland vs USA) ने मैत्री फुटबॉल मैच (International Friendly Match) में अमेरिका को 2-1 से हराकर उसके पिछले नौ मैच से चले आ रहे अजेय अभियान पर रोक लगा दी.

सेबेस्टियन लेटगेट ने 20वीं रैंकिंग के अमेरिका को पांचवें मिनट में ही बढ़त दिला दी थी, लेकिन रिकॉर्डो रोड्रिगेज ने 13वें नंबर की स्विस टीम को 10वें मिनट में बराबरी दिला दी. स्विट्जरलैंड को 42वें मिनट में पेनल्टी मिली, लेकिन रोड्रिगेज का शॉट बाहर चला गया.

यह भी पढ़ें : 

कोपा अमेरिका शुरू होने में महज 2 सप्‍ताह, मगर खिलाड़ी तक को नहीं मालूम मेजबान देश
IPL News: 17 सितंबर से शुरू होगा आईपीएल का दूसरा चरण, 10 अक्‍टूबर को फाइनल मुकाबला!

इसके बाद डेस्ट और रीम गेंद का बचाव करने में नाकाम रहे जिसका फायदा उठाकर जुबेर ने निर्णायक गोल दागा. इससे अमेरिका का पिछले पांच मैचों से चला आ रहा है विजय अभियान भी थम गया. यही नहीं वह पिछले नौ मैचों से अजेय था. यह हार उसे कॉनकाकॉफ नेशंस लीग में हांडुरास के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल से पहले मिली है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज