Home /News /sports /

सैयद मोदी इंटरनेशनल: पीवी सिंधु सेमीफाइनल में, प्रणय क्वार्टरफाइनल में हार कर बाहर

सैयद मोदी इंटरनेशनल: पीवी सिंधु सेमीफाइनल में, प्रणय क्वार्टरफाइनल में हार कर बाहर

 पीवी सिंधु सैयद मोदी इंटरनेशनल के सेमीफाइनल में  (AFP)

पीवी सिंधु सैयद मोदी इंटरनेशनल के सेमीफाइनल में (AFP)

दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु ने शुक्रवार को यहां थाईलैंड की सुपानिडा केटथिंग के खिलाफ कड़े मुकाबले में एक गेम पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए सैयद मोदी इंटरनेशनल सुपर 300 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया.

    लखनऊ. दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु ने शुक्रवार को यहां थाईलैंड की सुपानिडा केटथिंग के खिलाफ कड़े मुकाबले में एक गेम पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए सैयद मोदी इंटरनेशनल सुपर 300 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया. शीर्ष वरीयता प्राप्त भारतीय ने महिला एकल के एक घंटे पांच मिनट तक चले क्वार्टरफाइनल में थाईलैंड की छठी वरीय प्रतिद्वंद्वी को 11-21 21-12 21-17 से पराजित किया. सिंधु का सामना अब सेमीफाइनल में रूस की एवजेनिया कोसेतस्काया से होगा.

    पुरुष एकल में हालांकि एच एस प्रणय  क्वार्टर फाइनल में फ्रांस के अर्नाड मर्कल से सीधे गेम में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए. पांचवें वरीय भारतीय प्रणय को फ्रांस के प्रतिद्वंद्वी से 59 मिनट तक चले क्वार्टर फाइनल मैच में 19-21 16-21 से पराजय झेलनी पड़ी. मिथुन मंजूनाथ हालांकि रूस के सरगे सिरांत को क्वार्टरफाइनल में 11-21 21-12 21-18 से हराकर सेमीफाइनल में पहुंच गए.

    मंजूनाथ का सामना सेमीफाइनल में मर्कल से होगा. मिश्रित युगल स्पर्धा में एम आर अर्जुन और तृषा जॉली ने 42 मिनट तक चले क्वार्टर फाइनल मैच में फ्रांस के विलियम विलेगर और एने ट्रान की आठवी वरीय जोड़ी को 24-22 21-17 से पराजित किया.

    अर्जुन और जॉली की जोड़ी का सामना सेमीफाइनल में इशान भटनागर और तनीषा क्रेस्टो की हमवतन और सातवीं वरीय जोड़ी से होगा. महिलाओं के युगल क्वार्टर फाइनल में भारत की रम्या वेंकटेश चिकमेनाहाली और अपेक्षा नायक ने अन्ना चिंग यिक चियोंग और टियोह मेई जिंग की आठवीं वरीय मलेशियाई जोड़ी को वॉकओवर दे दिया.

    Tags: HS Prannoy, Pv sindhu

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर