होम /न्यूज /खेल /कोच सौम्यदीप रॉय के खिलाफ मनिका बत्रा के मैच फिक्सिंग आरोपों की जांच के लिए TTFI ने बनाई समिति

कोच सौम्यदीप रॉय के खिलाफ मनिका बत्रा के मैच फिक्सिंग आरोपों की जांच के लिए TTFI ने बनाई समिति

मनिका बत्रा ने आरोप लगाया है कि सौम्यदीप रॉय ने मार्च में ओलंपिक क्वालिफायर के दौरान उनसे जान-बूझकर एक मैच हारने के लिए कहा था. (Instagram)

मनिका बत्रा ने आरोप लगाया है कि सौम्यदीप रॉय ने मार्च में ओलंपिक क्वालिफायर के दौरान उनसे जान-बूझकर एक मैच हारने के लिए कहा था. (Instagram)

भारतीय स्टार टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा (Manika Batra) ने आरोप लगाए हैं कि कोच सौम्यदीप रॉय ने ओलंपिक क्वालिफायर के ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. भारतीय टेबल टेनिस महासंघ ने मनिका बत्रा (Manika Batra) द्वारा राष्ट्रीय कोच सौम्यदीप रॉय के खिलाफ लगाए गए मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच के लिए शनिवार को पांच सदस्यीय समिति का गठन किया. टीटीएफआई अध्यक्ष चिरंजीब चौधरी को समिति का अध्यक्ष बनाया गया है. यह समिति छह सप्ताह में अपनी रिपोर्ट देगी. इसमें दो वकील जानेंद्र जैन और पार्थ गोस्वामी के अलावा यशपाल राणा भी हैं.

    टीटीएफआई की कार्यकारी समिति की वर्चुअल बैठक में यह फैसला लिया गया. मनिका ने आरोप लगाया है कि रॉय ने मार्च में ओलंपिक क्वालिफायर (Tokyo Olympics Qualifier) के दौरान उनसे जान-बूझकर एक मैच हारने के लिए कहा था. मनिका ने दावा किया था कि इसी वजह से टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) के दौरान उन्होंने अपने एकल मैच में उनकी मदद नहीं ली.

    टीटीएफआई सचिव अरुण बनर्जी ने बैठक के बाद कहा कि दोहा में होने वाली एशियन चैंपियनशिप के लिए टीम का चयन 16 सितंबर को किया जाएगा. उन्होंने कहा कि टीम में वही लोग होंगे जो राष्ट्रीय शिविर में हिस्सा ले रहे हैं. मनिका बत्रा अभी तक शिविर में नहीं आई हैं.

    Tags: Manika batra, Sports news, Table Tennis, Tokyo 2020, Tokyo olympic 2020, Tokyo Olympics

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें